श्रद्धा कपुर भी निकली नशेड़ी, ड्रग चैट से सामने आए 4 और अभिनेत्रियों के नाम

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया मोड़ आ चुका है, हालांकि यह नया मोड़ बॉलीवुड के कई स्टार्स को रास नहीं आएगा। दरअसल इन दिनों एक हाई प्रोफाइल व्हाट्सएप ग्रुप के चैट एजेंसी के सामने आई है। इस व्हाट्सएप ग्रुप में ड्रग के खरीदने बेचने का गौरख धंधा चल रहा था  इसी व्हाट्सएप ग्रुप से 5 और अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं जो सुशांत केस की जांच के वक्त छूट गयी थी। अब इन अभिनेत्रियों को नारकोटिक्स डिपार्टमेंट किसी भी वक्त पूछताछ के लिए बुला सकता है। 

मीडिया में चल रही ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा जांच की गई “ड्रग चैट” में बॉलीवुड से जुड़े कई बड़े सितारों के नाम उजागर हुए हैं। सामने आ रही चैट में जिन 5 बड़ी हस्तियों के जिक्र किया गया है, उनके नामों की शुरआत के, डी, एस, एन, और जे से है। 

अब सामने आ रही जानकारी के अनुसार पता चला है कि ’के’ से जिस अभिनेत्री का नाम शुरू हो रहा है वो 90 के दशक की एक टॉप एक्ट्रेस है, जिनका संबंध बॉलीवुड के प्रसिद्ध B-टाउन परिवार से है। इसके अलावा D से जिस अभिनेत्री के नाम की शुरुआत हो रही है वो बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस है, जिसे अभी कुछ दिनों पहले करण जौहर की कथित ड्रग पार्टी में भी देखा गया था। वहीं S की पहचान श्रद्धा कपूर के रूप में कई गयी है। साथ ही N की पहचान बॉलीवुड के 90 की दशक की अभिनेतृ के रूप में कई गयी है तो J ’कथित तौर पर जया साहा हैं।

सामने आ रही चैट के अनुसार जया के साथ श्रद्धा कपूर की हुई बातचीत में जया कहती हुई दिखती हैं कि – जब तुम नीचे आ जाओ तो मुझे फोन कर देना, मैं नीचे आऊंगी और तुम्हे दे दूंगीं। इसके बाद की चैट में जया श्रद्धा को मैसेज कर कहती है, हेलो, मैं आज सीबीडी ऑयल भेजूंगी। श्रद्धा कपूर इसके जवाब में कहती हैं- हाय, थैंक यू। इसके बाद श्रद्धा के जवाब का जया स्माइली से जवाब देती है। इसके बाद श्रद्धा कहती हैं सुनो,  मैं फिर भी SLB से मिलना चाहती हूं। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में भी सीबीडी ऑयल का जिक्र भी किया गया था। दरअसल एक दावे के अनुसार कहा गया था कि रिया, सुशांत को सीबीडी ऑयल देती थी। गौरतलब है कि भारत में इसकी बिक्री गैरकानूनी है, मगर बावजूद इसके हमारे देश में बहुत बड़े पैमाने पर इसका उपयोग किया जाता है। सीबीडी ऑयल सबसे पहले मस्तिष्क को प्रभावित करने का काम करता है।

वहीं एनसीबी अब तक सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के निजी कर्मचारी दीपेश सावंत और कई अन्य को ड्रग्स की खरीद और परिवहन के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। बताते चलें कि एजेंसी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से अनुरोध पर मामला दर्ज किया, क्योंकि इसमें दवाओं की खरीद के लिए लोगों के बीच कई व्हाट्सएप चैट पाए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.