फ़िल्म के सेट पर बिगड़ी 70 साल के मिथुन की तबियत, शॉट के दौरान चक्कर खा कर गिरे

इंडिया के पहले डांसिंग लेजेंड कहे जाने वाले मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है। मिथुन ने अपने डांसिंग स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बना दिया। उन्होंने अपने करियर में बहुत से हिट फिल्में दी हैं। मिथुन चक्रवर्ती 70 साल के हो चुके हैं उसके बाद भी वह बॉलीवुड में सक्रिय हैं। बता दें कि इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती अपनी फिल्म कश्मीर फाइल्स की शूटिंग में व्यस्त हैं।

 फिल्म की शूटिंग के दौरान मिथुन चक्रवर्ती के साथ ऐसा हादसा हुआ के बीच में ही शूटिंग रोकनी पड़ी और उन्हें वापस उनके होटल ले जाया गया। बता दे कि मिथुन चक्रवर्ती सेट पर ही अचानक गिर पड़े। उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई थी कि उन्हें तुरंत उनके होटल ले जाया गया और शूटिंग रोक दी गई। मिथुन चक्रवर्ती के इस तरह अचानक सेट पर गिर जाने से वहां मौजूद सभी लोग हैरान और परेशान हो गए। 

इस वजह से गिर पड़े मिथुन चक्रवर्ती

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक ही मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ गई थी। उनकी तबीयत इतनी बिगड़ गई कि वह सेट पर गिर पड़े। इसके बाद शूटिंग रोककर उन्हें तुरंत उनकी होटल पहुंचाया गया। मिथुन चक्रवर्ती को हॉस्पिटल ना ले जाकर डॉक्टर को उनकी होटल में ही बुलाया गया।

डॉ ने मिथुन चक्रवर्ती को दवाइयां देकर आराम करने के लिए कहा। डॉक्टर के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती को फूड पॉइजनिंग हुई है। इसी वजह से उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई। बता दे कि मिथुन चक्रवर्ती नवंबर से ही इस फिल्म की शूटिंग मसूरी में कर रहे हैं। 

अगले दिन शुरू कर दिया काम

तबीयत खराब होने के अगले दिन ही मिथुन चक्रवर्ती दोबारा सेट पर पहुंच गए। इस फिल्म की शूटिंग 6 जनवरी तक की जानी है। इस फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने चक्रवर्ती की तबीयत के बारे में बात करते हुए बताया कि, उस दौरान वह एक ऐक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। अचानक ही उन्हें फूड पॉइजनिंग की वजह से पेट में दर्द होने लगा।

कोई भी आम इंसान इस तरह खड़े होकर शूट नहीं कर सकता। लेकिन तबीयत खराब होने के बाद भी वह लगातार शूटिंग करते रहे। इसके बाद अगले दिन भी वह शूटिंग पर आ गए। 

मेहनती और प्रोफेशनल अभिनेता हैं

विवेक अग्निहोत्री ने आगे बताया कि, मिथुन चक्रवर्ती अगले ही दिन शूटिंग के लिए सुबह सुबह आ गए। उन्होंने अपनी तबीयत पर ध्यान ना देते हुए वहां मौजूद सभी लोगों को उत्साहित किया। उन्होंने सबसे जल्दी जल्दी काम करने के लिए भी कहा। विवेक अग्निहोत्री के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती सबसे मेहनती और प्रोफेशनल अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपने काम को लेकर आज भी उतने ही डेडीकेटेड हैं। इतने सीनियर और सुपरस्टार होने के बाद भी उनके कोई नखरे नहीं है। वह सेट पर एक एनर्जी लेकर आते हैं। वहीं एनर्जी बाकी लोगों में भी ट्रांसफर होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.