9 महीने बाद भी CBI के हाथ खाली, नाराज फैंस ने ट्विटर पर किये यह ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे 9 महीने से ज़्यादा का वक्त गुज़र चुका है। मगर इसके बाद भी CBI अभी तक किसी भी निष्कर्ष तक नहीं पहुंच पाई है। सुशांत के लिए लगातार इंसाफ की मांग करने वाले फैन्स अब इस लेट लतीफी से ऊब चुके हैं। उन्हें जल्द से जल्द निष्कर्ष चाहिए ताकि अपने सुपरस्टार को वे इंसाफ दिला सके। और यह इंसाफ की मुहिम शुरू होती है, सुशांत मामले में अभी तक कई हैशटैग चलाये जो काफी ट्रेन्ड हुए। अब फिर सुशांत के लिए एक लाइन ट्विटर पर जबरदस्त ट्रेन्ड हो रही है। 

सुशांत के लिए आवाज उठाने वाले उनके फैन्स के इन ट्वीट्स को देख कर लगता है कि अब उनसे और इंतज़ार नहीं हो पा रहा है। वहीं इनमें से कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जिन्होंने इस मामले में अब उम्मीद ही छोड़ दी है। इन ट्वीट्स में फैंस की अपने चहेते सुपर स्टार के लिए जो भावनाएं हैं वो साफ झलकती है। एक फैन्स ने ट्वीट करते हुए लिखा वे सुशांत को कभी भी भुला नहीं पाएंगे। 

वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं कि अपने विचारों के रंग में डूबी एक आत्मा खत्म हो चुकी है। देखिये और भी ट्वीट्स – 

https://twitter.com/Kuldeep_Patel21/status/1367320883698696205?s=19

https://twitter.com/Kumardip10/status/1367362547410595840?s=19

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत का शरीर अपने घर पर पंखे से लटका हुआ मिला। प्रारंभिक जांच मुम्बई पुलिस द्वारा की गई और उन्होंने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि सुशांत ने अपनी स्वेच्छा से यह कदम उठाया। हालांकि यरह बात सुशांत के चाहने वालो और उनके परिवार वालों को हजम नहीं हुई। और एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद इस पूरे मामले में CBI की एंट्री हुई। CBI की एंट्री के साथ ही इस मामले में ड्रग्स का एंगल भी खुला और NCB भी मामले की जांच करने लगी। 

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘रिया मेरे बेटे से बार-बार कहती थी कि तुम बहकी बहकी बातें करते हो। तुम्‍हारे दिमाग पर कोई दिक्‍कत है। तुम्‍हें अच्‍छे इलाज की जरूरत है, इसलिए किसी अच्‍छे डॉक्‍टर से तुम्‍हारा इलाज करवाते हैं। जब हमें यह सब पता चला तो मेरी बेटी सुशांत से मिली और उसे मुंबई से वापस लाने की कोशिश की लेकिन रिया और उसके परिजनों ने सुशांत को मुंबई में ही रहने का दबाव बनाया और वहीं इलाज की बात कही। रिया ने सुशांत को वापस नहीं आने दिया और मेरी बेटी वापस लौट आई।’

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.