रिया के वकील का आया बड़ा बयान, कहा – जिसने भी मेरी क्लाइंट को बदनाम किया है, अब उन्हें

रिया चक्रवर्ती को जमानत मिले आज चार दिन का वक्त हो चुका है।  कहा जा रहा है कि रिया की जामनत ने इस केस को मोड़ कर रख दिया है। ऐसे में अब उनके वकील सतीश मानशिन्दे ने एक बयान ज़ारी कर कई बड़ी बातें कहीं है। उन्होंने कहा है कि अब उन लोगों पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी जो रिया को बदनाम करने की योजना बना रहे थे।  रविवार को ज़ारी किये अपने बयान में उन्होंने कहा कि “जैसा कि मैंने पहले ही कहा था कि जैसे ही रिया को जमानत मिल जाएगी, हम उन लोगों के पीछे पड़ जाएंगे जो मेरी क्लाइंट को बदनाम कर उनका मनोबल गिराने की साजिश कर रहे थे। वे लोग बस दो मिनाट के फेम के लिए यह सब कर रहे थे जो उन्हें इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर आने के बाद मिल रहा था।

यह दिया रिया के वकील ने बयान

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि “हम सीबीआई को उन लोगों की एक सूची सौंपेंगे जो सुशांत मामले में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया और अफवाहों का संचार कर रहे थे। इस सूची में उन लोगों के नाम होंगे जो फर्जी कॉल रिकार्डिंग और झूठे दावे कर रहे थे। ख़ासतौर पर रिया को बदनाम करने और उनके खिलाफ जूठी खबर चला कर केस को गुमराह करने वाले प्रत्येक व्यक्ति पर कानूनी कार्यवाही करने की सिफारिश जांच एजेंसी से करेंगे।

बताया जा रहा है कि वकील सतीश मानशिन्दे के बयान से रिया की पड़ोसन डिंपल की मुश्किलें बढ़ सकती है।  गौरतलब है कि उन्होंने एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने देखा था कि सुशान्त रिया को छोड़ने 13 जून की रात रिया के घर आये थे। इसके बाद रविवार को सीबीआई ने उनसे पूछताछ की थी जिसके बाद उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया था। उन्होंने जांच एजेंसी को बताया था कि किसी और ने उन्हें यह सब बातें बताई थी।

15 करोड़ के गबन का लगाया था आरोप

वहीं सुशांत के परिवार वालों ने रिया के खिलाफ सुशांत के 15 करोड़ रुपये हड़पने का दावा किया था। हालांकि परिवर्तन निदेशालय ने भी अपनी जांच में इस तरह के कोई सबूत ना मिलने की बात कही है। हालिया घटनाक्रम से रिया का पलड़ा भारी लग रहा है, ऐसे में उनके वकील द्वारा की गई यह बात काफी निर्णायक साबित हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.