यूट्यूब पर बचपन के प्यार वाले लड़के ने मचाया धमाला, बादशाह के साथ बनाया गाना बना टॉप ट्रेंड

सोशल मीडिया और एक्टिव लोगों को यह बताने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है कि बचपन का प्यार गाने वाला लड़का कितना वायरल हुआ। क्योंकि यह गाना सोशल मीडिया पर इतना चला है कि अब तो गाहे बगाहे लोगों के कानों में यह गाना बजता ही रहता है। यह भी संभव है कि इस वक्त आर्टिकल को पढ़ने वालों में से 90 प्रतिशत लोग ऐसे होंगे जिन्होंने इस गाने पर इंस्टाग्राम रील भी बनाई हो, क्योंकि इस गाने पर अपने होठों को हिलाने से तो बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज़ भी खुद को नहीं रोक पाए। पहले जब यह गाना वायरल हो रहा था तब किसी को यह पता नहीं था कि इस गाने को गाने वाला यह छोटा सा लड़का कौन है। मगर जैसे-जैसे यह वायरल हुआ तो लोगों ने इस बच्चे को ढूंढ ही निकाला। बता दें यह बच्चा छत्तीसगढ़ के सुकमा में रहने वाला  सहदेव दिरदो है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@sahdevdirdoofficials)

 कल तक आम सा बच्चा सहदेव रातों रात स्टार बन गया, इसे सोशल मीडिया का कमाल ही कहिये कि अब सहदेव रियलिटी शोज़ में बतौर गेस्ट के रूप बुलाये भी जाने लगे हैं। वहीं अब सहदेव के नाम और फेम में चार चांद लगाने का काम किया है बॉलीवुड के दिग्गज रैपर बादशाह ने, दरअसल मशहूर सिंगर बादशाह ने सहदेव के इस गाने को ना सिर्फ म्यूजिक वीडियो में तब्दील किया बल्कि स्टार कास्ट के रूप में भी उन्होंने इस बच्चे को फीचर भी किया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@sahdevdirdoofficials)

सहदेव के इस गाने को अब एक कहानी में तब्दील कर दिया गया है, जिसमें बचपन से ले कर जवानी तक कि पूरी कहानी दिखा दी गयी है। इस गाने में बादशाह के अलावा आस्था गिल और रीको भी प्रमुख भूमिका में नज़र आ रही है। यह गाना अभी हाल ही में बुधवार को रिलीज किया गया था, और रिलीज करते ही इस गाने ने गर्दा फाड़ दिया। देखते ही देखते इस गाने पर लाखों व्यूज हो गए थे। खबर लिखने तक इस गाने को अब तक करीब 1.7 करोड़ लोग देख चुके थे। यही नहीं इसी के साथ यह यूट्यूब पर मोस्ट ट्रेंडिंग वीडियो भी बन चुका है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahdev Dirdo (@sahdevdirdoofficials)

वीडियो देखने के बाद सबसे ख़ास बात यह लगती है कि छत्तीस गढ़ के छोटे से गांव सुकमा का रहने वाले सहदेव। जिसे कुछ दिन पहले तक यह भी नहीं पता था कि उसके गाये गाने ने सोशल मीडिया पर धमाला मचा दिया है। वो बादशाह के साथ इस वीडियो में इतना सहज दिख रहा है मानो वो यही काम करता आया हो। ऐसा लगता है मानो वो इसी के लिए बना हो वीडियो में बच्चे का नैचुरल स्वैग साफ दिखता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.