मर्डर से एक रात पहले सोनाली फोगाट को बार-बार छू रहा था यह शख्स, इस वायरल वीडियो से मिला पुलिस को अहम सुराग

बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट का शुक्रवार को हिसार में अंतिम संस्कार किया गया। उनकी बेटी यशोधरा ने उन्हें मुखाग्नि दी। अंतिम यात्रा में सम्मान के तौर पर सोनाली की बॉडी पर भाजपा का झंडा रखा गया। बता दें कि 23 अगस्त को सोनाली गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत मिली थीं। शुरुआती रिपोर्ट्स में बताया गया था कि सोनाली फोगाट को हार्ट अटैक आया था।

लेकिन परिजनों उनका यूं अचानक चले जाना स्वाभाविक नहीं लगा। इसपर उन्होंने सोनाली की मौत पर सवाल उठाए। वहीं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके शरीर पर ब्लंट कट मिले हैं। जिसके बाद पुलिस ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार किया है। गोवा पुलिस सुधीर और सुखविंदर को शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी। 

एक ही कमरे में ठहरे थे सोनाली और सुधीर 

वहीं, सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस को शिकायत कर सुधीर सांगवान पर सोनाली से दुष्कर्म और ब्लैकमेल के आरोप लगाए हैं। उन्होंने शिकायत कर यह भी कहा कि सुधीर तीन साल से सोनाली से दुष्कर्म कर रहा था और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी करता था। बता दें कि भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में उनके दो सहयोगियों से गोवा पुलिस ने रात भर पूछताछ की।

बताया जा रहा है कि सोनाली, सुधीर और सुखविंदर ने रिजॉर्ट में दो कमरे बुक किए थे। कहा जा रहा है कि सोनाली और सुधीर एक कमरे में ठहरे थे। जबकि दूसरे कमरे में सुखविंदर था। रिजॉर्ट के मैनेजर के मुताबिक, सोनाली की मौत रिजॉर्ट में नहीं हुई। उसने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा।

डिस्को में पीए सुधीर और सुखविंदर के साथ अनकंफर्टेबल दिखीं सोनाली 

इसी बीच सोनाली का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में में देखा जा सकता है कि डिस्को में सोनाली के साथ उनके पीए सुधीर सांगवान और सुधीर का दोस्त सुखविंदर हैं। इस दौरान सोनाली ने ब्लैक ड्रेस कैरी किया था। वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि दोनों सोनाली के साथ डांस कर रहे हैं, लेकिन सोनाली इस दौरान कंफर्टेबल नजर नहीं आतीं। सोनाली ने कई बार सुखविंदर से खुद को छुड़वाने की कोशिश भी की। जबकि, सुधीर भी वहीं खड़ा होता है। तब सोनाली डांस कर रहे अन्य लोगों के बीच में चली गईं। सोनाली के जाने के बाद सुखविंदर एक व्यक्ति से अपना मोबाइल लेता है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सुखविंदर ने ही बनवाया।

हरियाणा की खट्टर सरकार को सीबीआई जांच से आपत्ति नहीं

इस मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है। सीएम ने कहा कि अगर सोनाली का परिवार लिखित में डिमांड करेगा तो राज्य सरकार उनकी मौत की सीबीआई जांच कराएगी। यहीं, सोनाली के परिजनों ने पहले दिन से ही मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। बता दें कि सोनाली फोगाट भारत में बंद हो चुके चीनी एप टिकटॉक एप पर काफी लोकप्रिय हुई थीं। इसके बाद पिछले विधानसभा में उन्होंने हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में वह आदमपुर विधानसभा सीट पर कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ उतरी थीं।  

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.