लव जि’हाद का शिकार हुई भारत की एक और बेटी, आरोपी की माँ फोन कर धर्म परिवर्तन का बना रही थी दाबाव

हरियाणा की बेटी निकिता की हत्या से पूरे देश में गुस्से की लहर फैल गयी है। यही नहीं देश की इस बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए कई जगह विरोध प्रदर्शन भी किये जा रहे हैं। मंगलवार को लोगों का गुस्सा गौंछी-सोहना रोड पर दिखा जहां यहां लोगों ने रोड़ को जाम कर दिया था। वहीं इस पूरे मामले में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का भी बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने फरीदाबाद पुलिस आयुक्त को आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए है साथ पीड़िता के परिवार को सुरक्षा देने की भी बात कही है। 

वहीं पीड़िता के भाई का कहना है कि आरोपी तौसीफ कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का भतीजा है। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी पैसे वाले लोग हैं और उनके राजनीति के बड़े-बड़े रसूखदार से सीधी पहुंच है। पीड़िता के भाई के अनुसार दो साल पहले भी आरोपी ने मेरी बहन को परेशान किया था। जिसकी शिकायत हमने पुलिस में भी की थी मगर उनके रसूख के चलते हम लोगों में डर का माहौल फैल गया और पंचायत के सामने हमें समझौता करना पड़ा। वहीं परिवार निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए योगी मॉडल का इस्तेमाल करने की बात कर रहे हैं।

 यह है पूरा मामला

अफसर बनने की ख़्वाहिश रखने वाली निकिता पढ़ाई में काफी अव्वल थी, वहीं आरोपी तौसीफ उससे एक तरफा प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। मगर निकिता ने उसकी इस बात को स्वीकार नहीं किया, यह बात आरोपी को हजम नहीं हुई और उसने निकिता की हत्या कर दी मगर यहां सवाल यह उठता है कि इतनी हिम्मत आरोपी के पास कहाँ से आई कि उसने सरे राह गोली मार कर देश की बेटी की हत्या कर दी ? आखिर किसका हाथ तौसीफ के ऊपर जो वो एक लड़की को जबरन धर्म परिवर्तन करने के लिए उकसा रहा था? इन सवालों के जवाब पूरे देश को आज जरूर पूछने चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.