अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी अलग हो रहे हैं आमिर खान, 15 साल की शादी टूटने पर कही यह बात

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने आज अचानक एक ऐसा फैसला लोगों को सुनाया जिसे सुनने के बाद काफी लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल आमिर खान ने आज अपनी पत्नी से अलग होने का निर्णय लोगों के बीच रखा है। आमिर खान और किरण राव ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट ज़ारि करते हुए अपने अलग होने की खबर की पुष्टि की है। अब हर जगह आमिर खान और किरण राव के अचानक आये इस फैसले की चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि आमिर और किरण ने 15 साल पहले शादी की थी, और तबसे ही दोनों साथ थे। किरण और आमिर ने बताया कि उनके बिजमेस में एक दूसरे की भागीदारी जस की तस बनी रहेगी। इसके साथ ही दोनों मिलकर अपने बच्चों का पालन पोषण करेंगे। 

आमिर खान और किरण राव ने अपना ज्वाइंट स्टेटमेंट ज़ारि करते हुए लिखा, “इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है। हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे। पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में। हमने कुछ समय पहले एक अलग होने के प्लान को शुरू किया था। अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Movie Baazar (@moviebaazar.in)

इज़के साथ ही उन्होंने आगे लिखा, “हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे। हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम दिल से परवाह करते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmy Talks (@filmytalksofficial)

इस स्टेटमेंट में आगे कहा गया है, “हमारे रिश्ते में निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे। धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.