आमिर खान ने इस महिला के लिए छोड़ा अपनी दूसरी पत्नी किरण को, इंटरनेट पर सर्क्युलेट हो रहा है यह वीडियो

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान अक्सर अपनी फिल्मों से लोगों को हैरान करते रहते हैं मगर इन दिनों उन्होंने अपने निजी जीवन में इतना बड़ा फैसला अचानक ले कर सबको हैरान कर दिया है। दरअसल आमिर और किरण दोनों ने अपनी 15 साल पुरानी शादी तोड़ कर अलग होने का फैसला ले लिया।

 फैंस को यह बात समझ अब तक नहीं आ रही है कि सब कुछ ठीक चलने के बाद भी दोनों ने ऐसा फैसला क्यों ले लिया। गौरतलब है कि किरण राव से आमिर खान ने दूसरी शादी की थी, वे इससे पहले अपने बचपन की दोस्त रीना दत्ता के साथ शादी में थे मगर 16 साल बाद वे अपनी पत्नी से अलग हो गए थे। हालांकि अब तक किरण राव और आमिर खान ने अपने अलग होने का असल कारण नहीं बताया है, बस उन्होंने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट ज़ारि करते हुए बस इतना कहा कि वे साथ मिल कर आज़ाद की परवरिश करेंगे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जब किसी चीज़ का सही कारण नहीं मिलता तो फिर लोग उसके कयास लगाना शुरू कर देते हैं। ऐसा ही कुछ कयास आमिर खान और किरण राव के अलग होने के बाद भी लगाए जा रहे हैं। दरअसल इन दिनों व्हाट्सएप पर एक वीडियो तेजी से सर्क्युलेट हो रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि आमिर खान ने किरण राव को बरखा दत्त के लिए छोड़ा। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir khan (@aamirkhan14march)

इस मैसेज के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया जिसमें महिला एंकर आमिर खान और बरखा दत्त के रिश्ते के बारे में बात करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को देखने के बाद काफी लोग सोच में पढ़ गए हैं। हमें भी कुछ यूजर्स के संदेश प्राप्त हुए जिसमें उन्होंने इसकी सच्चाई जननी चाही। 

दरअसल सोशल मीडिया पर फेल रही आमिर और बरखा दत्त की ये खबर बिल्कुल भी सही नहीं है। सोशल मीडिया अफवाहें फैलाने के लिए सबसे सटीक माध्यम है और इस बार आमिर खान इसका निशाना बने हैं। बता दें यह वीडियो उस दौर का है जब बरखा दत्त और आमिर खान साथ में कारगिल गए थे, तो पहली बात यह वीडियो बहुत पुराना है। 

उस समय बरखा दत्त और आमिर खान के अफेयर की खबरों ने मीडिया में काफी सुर्खियां बनाई थी। हालांकि अपने अफेयर की इन खबरों पर बरखा दत्त और आमिर खान ने हमेशा चुप्पी ही बनाये रखी, और धीरे धीरे यह बात भी रफा दफा हो गयी थी। मगर किरण राव से अलग होने के बाद एक बार फिर आमिर का नाम बरखा दत्त के साथ जोड़ा जा रहा है।  

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.