आमिर खान के बिगड़े बोल, सबके सामने कहा – ‘शाहरुख मेरी चाटता है’

कहते हैं इंसान को अपने शब्दों पर नियंत्रण रखना चाहिए। क्योंकि बिना सोचे समझे बोला गया आपका एक भी शब्द आपके लिए बड़ी मुसीबत ला सकता है। हालांकि इतनी सारी बात पता होने के बाद भी कई बार हम क्रोध में या भावनाओं के आवेश में कुछ ऐसी बातें कह जाते हैं जिससे बाद में पछतावा करना पड़ता है। और यह सिर्फ आम व्यक्तियों के साथ ही नहीं होता बल्कि सेलिब्रिटी के साथ भी ऐसा ही कुछ होता है। आज हम आपको ऐसे ही सेलिब्रिटी के कुछ ऊटपटांग जवाब सुनाने जा रहे हैं जिन्होंने उस वक्त बेशुमार सुर्खियां हासिल की थी। और काफी विवाद की वजह भी बने थे। 

शारुख़ – मुझे पार्न स्टार बनना है 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख खान एक बार मजाक में ऐसी बात बोल गए जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। दरअसल एक सवाल के जवाब में इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने कहा कि मुझे हमेशा से एक पार्न स्टार बनना था। मैं हमेशा कोशिश करूंगा कि मैं सकारात्मक और मेहनत से बना एक अच्छा पार्न स्टार बनू। ना सिर्फ भारत बल्कि सबसे बड़ा पार्न स्टार बन अमेरिका में भी झंडे गाडूंगा। ।

 शाहरुख पैर चाटता है – आमीरा 


आमीरा और शाहरूख की लड़ाई एक समय पर इंडस्ट्री में काफी चटकारे ले कर सुनी और सुनाइजाति थी। वहीं मीडिया के सामने भी यह एक दूसरे के खिलाफ बोलने से नहीं कतराते थे। ऐसे ही एक आमिर खान ने एक पोस्ट करते हुए लिखा – ‘शाहरुख मेरे पैर चाट रहा हैं। मैं उसे बिस्किट खिला रहा हूँ। अब इससे अच्छा और क्या चाहिए। वैसे आप कमेंट करे उस से पहले बता दूं कि शाहरुख़ मेरे कुत्ते का नाम हैं।’ 

सलमान खान – कुत्ते ने भी नहीं देखी फ़िल्म

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान ने अपनी पूर्व प्रेमिका और ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत फिल्म गुजारिश को ले कर भी काफी आपत्तिजनक बात कह दी थी। उन्होंने मीडिया के किसी सवाल के जवाब में कहा था कि गुजारिश फ़िल्म को देखने कुत्ता भी नहीं गया। 

रणवीर को कंडम गिफ्ट करूंगी – दीपिका 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका और रणबीर की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर काफी हिट साबित हुई। वहीं रियल लाइफ में भी इस जोड़ी को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला। हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद अभिनेत्री जब करण के शो में गयी तो उन्होंने कहा मैं अपने एक्स को कंडम गिफ्ट में दूंगी क्योंकि उन्हें इसकी कुछ ज़्यादा ही जरूरत पड़ती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.