नहीं बच पाएगी अभिमन्यु बिड़ला की जान, फैन्स का हुआ रो रो कर बुरा हाल

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है अब तक का सबसे लंबा चलने वाला शो है। अभिमन्यु और अक्षरा की प्रेम कहानी लोगों के दिलों में बस चुकी है। अभिमन्यु का रोल मशहूर एक्टर हर्षद चोपड़ा निभा रहे हैं वहीं अक्षरा के रोल में प्रणाली राठौड़ हैं। इन दिनों इस सीरियल में बहुत ही धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। अक्षरा और अभिमन्यु के बीच काफी समय से मनमुटाव तो दूर हो गया है लेकिन अब हालात कुछ ऐसे हो गए हैं जहां कुछ पता नहीं चल रहा कि आगे क्या होने वाला है।

आगे आने वाली कहानी की एक झलक में दिख रहा है कि अक्षरा और अभिमन्यु बिरला अस्पताल में फंसे मरीजों को तो बचा लेते हैं लेकिन खुद आग में फंस जाते हैं। इतना ही नहीं दोनों खुद भी आग में फंस जाते हैं। होश में आने के बाद अभिमन्यु आग की लपटों के बीच से अक्षरा को निकालने की कोशिश करता है। हालांकि इसके बाद जो हुआ है उसने फैंस को काफी परेशान कर दिया है।

अभिमन्यु को अस्पताल में देख फैंस हुए परेशान

दरअसल अभिमन्यु अक्षरा को जैसे तैसे आग से बाहर निकालता है तो उसे सिर्फ छोटी मोटी चोटें आती हैं लेकिन आग की वजह से अभिमन्यु ज्यादा घायल हो जाता है। उसके लंग्स में धुआं जाने से उसकी हालत काफी खराब हो गई है। इसके बाद अभिमन्यु को अस्पताल में भर्ती कर दिया जाता है और अक्षरा उसके पास बैठकर रोने लगती है।

हालांकि अभिमन्यु के इस हाल से सिर्फ अक्षरा ही दुखी नहीं है बल्कि फैंस का भी रो रोकर बुरा हाल हो गया है। अभीरा की जोड़ा को टूटता देख फैंस बहुत दुखी हैं। सोशल मीडिया पर इस शो के अपकमिंग एपिसोड को लेकर अभी से बातें की जा रही हैं और फैंस इन सीन्स पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- जिंदगी कैसे पैरलल चलती है। हमें नहीं पता कि जिंदगी अगले ही पल हमारे लिए क्या लेकर आने वाली है। हर्षद और प्रणाली हमें रुला रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-अक्षू और अभी दोनों का ट्रीटमेंट चल रहा है और अक्षू यही कोशिश करेगी कि अभी को जल्द ही होश आ जाए।

एक दूसरे को डेट कर रहे हर्षद और प्रणाली?

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- मुझे यकीन है कि प्रणाली राठौड़ अगले एपिसोड में हमें रुलाने वाली है क्योंकि अभिमन्यु अस्पताल में एडमिट हो गया है। गौरतलब है कि बहुत से यूजर्स ने अभिमन्यू के अस्पताल में एडमिट होने वाले सीन पर अपना दुख जाहिर किया है और बताया है कि इस बारे में सोचकर वो काफी भावुक हो जा रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस चाहते हैं कि अभिमन्यु और अक्षरा की जोड़ी बनी रहे।

पर्दे के पीछे की बात करें तो खबर है कि हर्षद चोपड़ा और प्रणाली एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं। वो लंच भी साथ करते हैं। एक करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों को एक दूसरे का साथ अच्छा लगता है और दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं प्रणाली का कहना है कि ये सब झूठ बातें हैं और हर्षद सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं। फिलहाल फैंस को उन्हें ऑनस्क्रीन देखना बहुत पसंद है वहीं अगर दोनों के डेटिंग की खबर से फैंस और भी ज्यादा खुश होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.