बेटे के लिए श्वेता से छीना झपटी करते दिखे अभिनव, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कहा – डरावना आदमी

फिलहाल श्वेता तिवारी और उनका परिवार इन दिनों काफी सुर्खियों में है। यह सुर्खियां बनना शुरू हुई थी उनके एक्स हसबैंड द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद। दरअसल श्वेता तिवारी इन दिनों एक रियलिटी शो करने साउथ अफ्रीका गयी हुई है, इसी दौरान उनके बेटे के पिता अभिनव ने आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस उनके बेटे को बीमारी की हालत में किसी होटल में छोड़ कर गयी है। इस पूरे मामले पर श्वेता ने भी अपना पक्ष रखा और अभिनव कोहली को एक गैरजिम्मेदार पिता बताया। यही कारण है कि पहले पति राजा चौधरी की बेटी पलक और दूसरे पति अभिनव कोहली के बेटे रियांश के साथ अकेले रहती है। मगर अब यह घर के मतभेद खुल कर बाहर आते हुए दिख रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी में बेटे की कस्टडी को ले कर काफी समय से विवाद चल रहा है। मगर इन दिनों यह विवाद काफी बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। अभिनव कोहली चाहते हैं कि उनका बेटा उनके साथ रहे। मगर श्वेता तिवारी का मानना है कि पिता अभिनव कोहली इतने काबिल नहीं है कि वे बेटे की परवरिश ठीक से कर पाए। इसके साथ ही श्वेता को लगता है कि उनके बेटे रियांश अभिनव के साथ सुरक्षित नहीं है, इसलिए वो हर संभव कोशिश करती है कि बेटे को अपने बाप से दूर रखें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

अभिनव को भी श्वेता से यही शिकायत है कि श्वेता उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं देती। अभी हाल ही में अभिनव ने कुछ वीडियो बना कर श्वेता को खूब खरी खोटी सुनाई थी। अब श्वेता ने भी वीडियो के साथ एक ठोस सबूत सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल श्वेता ने वीडियो पोस्ट किया है वो सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज का है। जिसमें दिख रहा है कि कैसे दोनों बेटे के लिए झड़प रहे हैं और आखिर में अभिनव बलपूर्वक बेटे को छीन कर ले जाता है। अब इस वीडियो को दिखा कर श्वेता अभिनव पर आरोप लगा रही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस वीडियो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा- अब सच को सामने आने दीजिए. (मगर ये मेरे अकाउंट में ज्यादा देर तक नहीं रहेगा। मैं इसे अभी डिलीट कर दूंगी, मैं अभी इसे इसलिए पोस्ट कर रही हूं ताकि सच सामने आ सके।) ये वजह सामने है कि मेरा बेटा अभिनव से क्यों डरता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता आगे लिखती है कि “वीडियो में जो इंसिडेंट नजर आ रहा है उस वजह से मेरा बेटा काफी डर गया था। वो एक महीने से ज्यादा समय तक डरा रहा था। वो रात भर ठीक से सो नहीं पाता था। उसका हाथ दो से भी ज्यादा दिन तक दर्द किया था। वो अभी तक इस बात से डरा रहता है कि कहीं उसके पापा घर पर ना आ जाएं।” गौरतलब हो कि ये वीडियो 2 साल पुराना है जो श्वेता ने सबूत के तौर पर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

श्वेता तिवारी ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि मैं अपने बच्चे को इस मेंटल ट्रॉमा से बाहर निकालना चाहती हूं। मैं उसे इस स्थिति में नहीं देख सकती। मैं उसे शांत और खुश देखना चाहती हूं। मगर ये डरावना आदमी मेरे बेटे को दिमागी रूप से कमजोर कर रहा है। अगर ये फिजिकल अब्यूज नहीं है तो क्या है।ये सीसीटीवी फुटेज मेरी सोसाइटी का है।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published.