एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक्टर निकला बॉलीवुड ड्रग गैंग का मास्टरमाइंड, कभी था सुपर मॉडल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रही है। एनसीबी ने एक ओर जहां कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार करते हुए छापेमारी की है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस रिया चक्रवर्ती,दीपिका पदुकोण,सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की है। रिया चक्रवर्ती को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जिसके बाद से ही एनसीबी बॉलीवुड के अन्य ड्रग्स कनेक्शन की पड़ताल कर रही है। पिछले दिनों खबर आई है कि एनसीबी अब एक्ट्रेसेस के बाद बॉलीवुड के एक्टर्स पर भी शिकंजा कसने जा रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सूत्रों ने एक न्यूज चैनल को बताया है कि बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन का मास्टरमाइंड एक एक्टर है, जो पहले सुपरमॉडल भी रह चुका है।

ड्रग्स का मास्टरमाइंड रह चुका है सुपरमॉडल

https://www.instagram.com/p/CE821S5h1fl/?igshid=6lw7u5bnvuib

खबर के अनुसार बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर 3 अन्य एक्टर एनसीबी की रडार पर हैं और उनमें से जो मास्टरमाइंड है वह पहले एक सुपरमॉडल हुआ करता था।अभी एनसीबी सभी एक्टर्स के खिलाफ डिजिटल सबूत इकठ्ठा कर रही है और इन तीनों को एनसीबी आने वाले दिनों में पूछताछ के लिए बुला सकती है।एनसीबी अभी इसी मास्टरमाइंड के जरिए उन सभी ड्रग्स पेडेलर्स तक पहुंचना चाहती है जो बॉलीवुड में एक्टर्स,डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को ड्रग्स सप्लाई किया करते थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि,एनसीबी के जाल में ‘बड़ी मछली फंस’ सकती है और माना जा रहा है कि सभी लोकल पेडलर से जुड़े हुए हैं,जो फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स सप्लाई करते हैं।’ हालांकि इस मामले में अभी तक एनसीबी की ओर से आधिकारिक बयान आना बाकी है।

अभिनेत्रियां कर चुकी है ड्रग्स लेने से इंकार 

https://www.instagram.com/p/CFlk0dAhjVs/?igshid=hjv6zadq4sxf

आपको बता दें कि बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर अब तक दीपिका पादुकोण,सारा अली खान,श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने पूछताछ की है। इन सभी अभिनेत्रियों ने खुद ड्रग्स के सेवन की बात को नकार दिया है। दीपिका पादुकोण से जब उनकी ड्रग्स चैट को लेकर सवाल किए गए तो दीपिका ने कहा है कि हैश एक सिगरेट के लिए कोड वर्ड है जिसका सेवन उनका पूरा ग्रुप करता है। वही श्रद्धा कपूर और सारा अली खान में भी खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार करते हुए यह बयान दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लिया करते थे। खबरों के अनुसार एनसीबी अभी किसी भी अभिनेत्री के बयान से संतुष्ट नहीं है और एनसीबी ने इन्हें क्लीन चिट नहीं दी है। एनसीबी सभी के मोबाइल जब्त कर चुकी है और उनकी फॉरेंसिक जांच करवा रही हैं।

रिया ने नहीं लिया है किसी भी एक्टर का नाम

https://www.instagram.com/p/CFgoXq-DYI1/?igshid=1tzjzr0h032vz

रिया चक्रवर्ती के वकील का दावा है कि उन्होंने एनसीबी की पूछताछ में किसी भी स्टार का नाम नहीं लिया है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, ”रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है। यदि एनसीबी या कोई भी व्यक्ति यह कह रहा है कि उन्होंने लीक किया है, तो यह पूरी तरह से गलत है। इस बात का कोई सबूत नहीं है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के अलावा किसी और का नाम लिया था।”

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.