सलमान की दी चोटों को छुपाने के लिए चश्मा पहन कर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी ऐश्वर्या, सालों बाद कहा – उस सनकी ने मेरे शरीर पर…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानी सलमान खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। लड़कियों के साथ-साथ लड़के भी सलमान की एक्टिंग और उनकी पर्सनालिटी को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। वहीं सलमान खान की कई गर्लफ्रेंड्स भी रह चुकी हैं। जिसमें ऐश्वर्या राय का नाम सबसे ऊपर आता है। बता दें कि एक्टर का नाम फिल्म इंडस्ट्री की कई जानी-मानी अदाकाराओं के साथ जुड़ चुका है। सलमान कई एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। लेकिन सलमान ने असल में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से ही प्यार किया है। इसका सबूत उन्होंने जिंदगी भर कुंवारा रह कर दे दिया। 

आपको बता दें कि आए दिन सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता लोगों के जुंबा पर रहता है। जिसके चलते दोनों कलाकार सुर्खियों में आ जाते हैं। हाल ही में दोनों के सुर्खियों में रहने के पीछे के कारण एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का एक खुलासा है। जिसमें उन्होंने सलमान से दूर जाने की वजह बताई है। बता दें कि सलमान और ऐश्वर्या कुछ समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे, लेकिन थोड़े दिनों बाद एक्ट्रेस ने सलमान से दूरी बना ली। जिसका कारण उन्होंने अपने खुलासे में बताया है। फैंस उनके इस खुलासे के बारे में सुनकर हैरान हैं।

वहीं अगर बात करें उनके खुलासे की तो ऐश्वर्या राय ने बताया कि सलमान उन पर हाथ उठाते थे। दोनों के बीच कई बार बहस भी हो चुकी है। जिसके चलते सलमान ने ऐश्वर्या को मारा भी है। एक्ट्रेस ने बताया था कि सलमान ने उनके शरीर पर इतने चोट के निशान दिए थे कि उन्हें शूट पर जाने से पहले इसे छुपाना पड़ता था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान एक्ट्रेस पर हाथ उठाते थे। वहीं जब ऐश्वर्या ने सलमान से मिलने के लिए मना कर दिया, तब सलमान उनके मोहल्ले में आकर तमाशा खड़ा करते थे।

जिससे एक्ट्रेस के पड़ोसियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। सलमान की इस हरकत के चलते एक्ट्रेस को मजबूरन उनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवानी पड़ी थी। तो अब आप जान ही गए होंगे कि आखिर दोनों के अलग होने के पीछे क्या कारण था।

वहीं अगर बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की तो वो सलमान से अलग होने के बाद अभिषेक बच्चन संग शादी करके सेटल हो गई हैं। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। कपल की एक बेटी भी है। जिसका नाम उन्होंने आराध्या रखा है। बेटी के साथ ऐश्वर्या और अभिषेक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.