एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाए अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप, कंगना ने की गिरफ्तारी की मांग

सुशांत केस में जब से ड्रग का मामला सामने आया है तब से बॉलीवुड दो भागों में बंट गया है। एक तरफ जहां कंगना सरीखे एक्टर बॉलीवुड में फैले ड्रग ओर खुल कर बात कर रहे हैं तो वहीं जया बच्चन जैसे एक्टर इसे महज बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश बता रहे हैं। इन्ही में से एक हैं अनुराग कश्यप जो शुरुआत से कंगना और सुशान्त के चाहने वालों के खिलाफ जम कर बोल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टर से सांसद बने रवि किशन को गांजा पीने वाला बोल कर खूब सुर्खियां बटोरी थी। मगर लगता है कि अब वो बड़ी मुसीबत में घिर सकते हैं। 

दरअसल एक्ट्रेस पायल घोष ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री कार्यालय से इस संबंध में मदद मांगी है। इसके बाद से उन्हें गिरफ्तार करने की मांग सोशल मीडिया पर उठने लगी है, इसके अलावा महिला आयोग एवं कंगना रणौत ने भी अनुराग के खिलाफ आवज उठाई है। 

पायल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘अनुराग ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बहुत बुरा बर्ताव किया।’ पायल ने इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए आगे लिखा कि, ‘कृप्या इस पर एक्शन लें और देश को इस शख्स का असली चेहरा दिखाएं। मुझे पता है यह मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मेरी मदद कीजिए।’

पायल का यह ट्वीट काफी तेज गति से ट्विटर पर वायरल हो रहा है, और लोग इस बारे में रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं अरेस्ट अनुराग कश्यप भी ट्रेंड कर रहे हैं, इसके अलावा कंगना ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक्ट्रेस के समर्थन में ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि “हर आवज की अहमियत होनी चाहिए। अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करना चाहिए।”

वहीं इस पूरे मामले को राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान में ले लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि “तुम अपनी शिकायत मुझे मेल कर सकती हो, राष्ट्रीय महिला आयोग इस मामले को देखेगा। पायल घोष ने इसके जवाब में लिखा शुक्रिया मैं जरूर करूंगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.