पाकिस्तानी झंडे के साथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी फोटो, लोग करने लगे ब्रा के रंग पर बहस

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस मेहविश हयात वहां की सफलतम एक्ट्रेस में शुमार है। अब तक अभिनेत्री मेहविश कई फिल्मों एवं टीवी सीरियल्स में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती दिखाई दे चुकी हैं। ना सिर्फ हुस्न बल्कि पाकिस्तानी दर्शक मेहविश की अभिनय काल से भी खासे प्रभावित रहते हैं। यह अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। आये दिन अपने ग्लैमरस फोटों और वीडियो से अपने फॉलोवर्स को इंटरटेन करती रहती है। यही वजह है कि इनके इंस्टाग्राम पर 4.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehwish Hayat (@mehwishhayatofficial)

हालांकि इतने फेम और प्रसिद्धि के बाद भी मेहविश के साथ जो इस बार हुआ वो काफी शर्मनाक और महिलाओं की स्थिति की हकीकत बयान करने वाला है। दरअसल पाकिस्तान की आजादी वाले दिन यानी 14 अगस्त को अभिनेत्री अपने हाथ में पाकिस्तान का झंडा लिए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। इस फोटों के कैप्शन में उन्होंने अपने देशवासियों के नाम एक पैगाम भी लिखा था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehwish Hayat (@mehwishhayatofficial)

मेहविश ने अपने इस संदेश में पाकिस्तानी आवाम से यह अपील की थी कि सबको अपने पूर्वजों के आदर्शों का अनुसरण करना चाहिए और उन्हीं पर चलना चाहिए। हालांकि पाकिस्तानी आवाम उनकी तस्वीर से नज़र हटा ही नहीं पाई तो संदेश कब देखती। पाकिस्तानी आवाम को तो बस सफेद कुर्ते के अंदर पहनी ब्रा के कलर में इंट्रेस्ट था। पूर्वजों के आदर्शों को खंगालने में वैसे भी वक्त लगता और उसका अनुसरण तो लगभग असंभव लगता। इसलिए पाकिस्तानी आवाम ने आसान बहस पसंद की, और यह आसान बहस थी कि अभिनेत्री ने कौनसे रंग की ब्रा पहनी है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehwish Hayat (@mehwishhayatofficial)

फिर क्या था वही हुआ जो अनुमन हमारे यहां भी होता है, अभिनेत्री के फोटों पर लोगों के भद्दे भद्दे कॉमेंट आने लगे। इन सब से दुखी अभिनेत्री मेहविश ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने गुस्से को ज़ाहिर किया। 

मेहविश ने अपने उसी पोस्ट को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- “इस पोस्ट पर आए कुछ कमेंट्स को देखकर सच में दिमाग खराब हो रहा है। बेशर्म और बिगड़े हुए लोग मेरी ब्रा के रंग पर बहस करके दिखा रहे हैं कि उनका दिमाग कितना बीमार और गंदा है। ब्लैक, ग्रे या ग्रीन। ये आपका मतलब नहीं है। खुदा के वास्ते ग्रो-अप। कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि समाज में यही गंदगी भरी हुई है।”

 मेहविश ने इसके अपने इंस्टाग्राम पर दूसरी स्टोरी भी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा”मैं बताना चाहूंगी कि समाज में बहुत बड़े मुद्दे हैं जिनपर ध्यान देने की जरूरत है। वो सिर्फ तभी मुमकिन है, जब इस एनर्जी को बेहतर चीजों में लगाया जाए।” बता दें 210 में अपने करियर की शुरूआत करने वाली मेहविश आज पाकिस्तानी फ़िल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुकी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.