कंगना ने जिस उर्मिला को कहा था सॉफ्ट पोर्न स्टार, उन्होंने कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा शिवसेना का कमान

बॉलीवुड से राजनीति में आई उर्मिला कांग्रेस के सहारे अपनी राजनीति को चमकाना चाहती थी। मगर किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया, इसलिए आज से वे अपनी राजनीति की दूसरी पारी शिवसेना के साथ करने जा रही है। गौरतलब है कि उर्मिला ने 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ा था मगर बाद में पार्टी को छोड़ दिया था। माना जा रहा है कि आज वो शिव सेना की सदस्यता ले सकती हैं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि उर्मिला जब शिवसेना की सदस्यता लेंगी उस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी मंच पर उपस्थित होंगे। कहा जा रहा है की पार्टी उर्मिला को विधान परिषद भेजने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी के पास सरकार  ने जो 12 नामों की सूची भेजी है उसमें उर्मिला के नाम को भी शामिल किया है इसके अलावा इस कोटे के लिए सरकार ने 11 और नाम भेजे हैं. हालांकि राज्यपाल ने अभी इन 12 नामों को मंजूरी नहीं दी है

बता दें लोकसभा चुनाव में मिली हार का ठींकरा उर्मिला ने कांग्रेस के माथे पर फोड़ा था। उन्होंने कांग्रेस पर यह आरोप लगाते हुए पार्टी को छोड़ दिया था कि कांग्रेस की मुंबई इसकी ठीक से काम नहीं कर रही है। इसके बाद लगातार इस बात पर कयास लागाये जा रहे थे कि उर्मिला जल्द ही किसी और पार्टी का दामन थाम सकती है और अपनी सियासी सफ़र की शुरुआत कर सकती है। 

वहीँ हाल ही में कंगना और उर्मिला के बीच चली जुबानी जंग ने भी काफी सुर्खियाँ हासिल की थी। दरअसल कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिक्रत कश्मीर से कर डाली थी जिस पर उर्मिला ने कड़ी आपत्ति ज़ाहिर की थी। जिस पर कंगना ने भी उन्हें सॉफ्ट पोर्न स्टार कह दिया था। हालांकि कंगना और उर्मिला के बिच चली जुबानी जंग से यह बात तो साबित हो गयी थी कि कंगना जल्द ही शिव सेना का दामन थाम सकती है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.