अभिनेत्रियों के बाद अब अभिनेताओं की बारी, इन फेमस मेल स्टार्स पर गिरेगी NCB की गाज़

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री कटघरे में है। पहले जहां नेपोटिज़्म जैसे आरोप इंडस्ट्री पर लग रहे थे वहीं अब ड्रग्स जैसे संगीन आरोपों में बॉलीवुड घिरी हुई दिखाई दे रही है। इस ड्रग एंगल की जांच नारकोटिक्स डिपार्टमेंट कर रहा है। गौरतलब है कि पिछले दिनों डिपार्टमेंट ने कार्यवाही करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। जिनकी जमानत अब तलक नहीं हो पाई है। 

रिया से पूछताछ के दौरान उसने कई ऐक्ट्रेस का नाम लिया था। इसके अलावा नारकोटिक्स डिपार्टमेंट भी अपनी पड़ताल में कई अभिनेत्रियों तक पहुंची। मगर इन सब के बीच सब इस बात से हैरान थे कि अभी तक किसी मेल एक्टर का नाम सामने क्यों नहीं आया है। चलिए अब यह हैरानी भी खत्म होने वाली है क्योंकि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट का शिकंजा जल्द ही बड़े अभिनेताओं पर भी कसने वाला है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अगले हफ्ते हो सकता है कि सयूजर स्टार रितिक रोशन से पूछताछ हो। वहीं अर्जुन रामपाल, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 

View this post on Instagram

kya bol reli publicccc Artwork by: @sumit_illustrate

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

मीडिया सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि रितिक पर डिपार्टमेंट बॉलीवुड ड्रग माफिया नेक्सस की जांच के लिए पूछताछ पर बुला सकता है। जिस तरह की खबर आ रही है उसके अनुसार 2017 में स्वास्थ्य की गड़बड़ी के चलते रितिक ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। इस दौरान वे मुम्बई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे। जिस तरह की खबर आ रही है उसके अनुसार नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की नज़र रितिक की मेडिकल रिपोर्ट पर है। एजेंसी को लगता है कि रितिक भी ड्रग लेते हैं। 

वहीं रितिक और रणवीर के अलावा जिन और मेल एक्टर्स का नाम ड्रग में आ रहा है उसमें अर्जुन रामपाल और शाहिद कपूर भी है। खबरों के अनुसार शाहिद कपूर भी ड्रग लेते हैं। 

NCB जब पिछले दिनों ड्रग मामले में एक के बाद एक करके कई अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए बुला रहा था तो यह बात उठ रही थी कि अभी तक एक्टर्स को क्यों नहीं बुलाया जा रहा है जबकि बॉलीवुड के कई एक्टर ड्रग लेते हैं, वहीं इसके अलावा बॉलीवुड में तो ड्रग के नाम पर पार्टी भी होती है। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट की जांच कर रही NCB ने अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए बी-टाउन की लीड एक्ट्रसेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की। वहीं इस पूछताछ के बाद सभी के फोन को जब्त कर लिया गया है। ऐसे में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट अब मोबाइल को खंगालेगा, और इसमें से अहम जानकारी निकालने की कोशिश करेगा। खबर यह भी आई थी कि दीपिका पूछताछ के दौरान 3 बार रो पड़ी। इसके साथ ही उन्होंने ड्रग्स चैट की बात कबूली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.