आखिर कर अनुराग कश्यप के खिलाफ पायल घोष ने दर्ज करवाई FIR, बताई इतने सालों की खामोशी की वजह

निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ एक्ट्रेस पायल घोष ने मुम्बई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवा दी है। दर्ज की गई FIR में पायल घोष ने निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ छेड़छाड़ से ले कर और भी कई संगीन आरोप लगाए हैं। वहीं FIR दर्ज करवाने के बाद पायल के वकील ने मिडिया से बात की और अभी चल रहे तमाम सवालों के जवाब दिए। पायल घोष ने वकील को बताया कि आखिर क्यों इतने सालों तक एक्ट्रेस चुप थी, वहीं इससे जुड़े और भी खुलासे किए।

पायल घोष के वकील ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी क्लाइंट को बॉलीवुड में काम की तलाश थी। इसी दौरान उनके मैनेजर ने निर्देशक अनुराग कश्यप से उनकी एक मुलाकात फिक्स करवाई। उसके बाद इनकी दूसरी मुलाकात अनुराग के घर पर हुई जहां पायल को अनुराग ने डिनर के लिए आमंत्रित किया था। 

वहीं तीसरी बार फिर अनुराग ने पायल को अपने घर बुलाया इस बार वे उन्हें अपने फ़िल्म का कलेक्शन दिखाना चाहते थे। इस दिन अनुराग नशे में धुत थे। घर में आने के बाद अनुराग ने उनके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया और फिर बाद में उनके साथ जबरजस्ती करने लगे।

मीडिया से बात करते हुए पायल के वकील ने इतने सालों बाद FIR करने की वजह भी बताई। उनके अनुसार पायल अनुराग का यह सच सबके सामने लाना चाहती थी। मगर वो यह बात सिर्फ अपने पैरेंट्स को ही बता पाई। पायल घोष के वकील का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड के अंदर से यह सलाह दी गयी थी कि उन्हें अपना मुंह बंद रखना होगा। यदि वे सबके सामने यह बात बता देती हैं तो हो सकता है बॉलीवुड के कई लोग उनसे किनारा कर लें। ऐसे में इसका गहरा असर उनके करियर पर भी पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.