भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद कपिल शर्मा पर साधा लोगों ने निशाना, शो को लेकर पूछा यह सवाल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इन दिनों एक्शन में है। सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स एंगल की जांच करते हुए एनसीबी ने कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ की है। अब एनसीबी की रडार पर मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया आ गए हैं। एनसीबी ने शनिवार को हर्ष और भारती के मुंबई स्थित तीनों घरों पर रेड की है। जिसके बाद एनसीबी ने भारती सिंह को हिरासत में ले लिया है।

वहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया से पूछताछ की जा रही है। भारती की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर भारती के करीबी और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ट्रोल किए जा रहे हैं। बहुत से लोगों का कहना है कि, भारती सिंह के बाद अब कपिल शर्मा का नंबर आने वाला है। कपिल शर्मा का नाम हैशटैग के साथ ट्रेंड कर रहा है।

घर और ऑफिस से गांजा हुआ है बरामद

एनसीबी ने शनिवार सुबह ही भारती सिंह के घर और ऑफिस पर छापा मारा है। छापेमारी के दौरान भारती सिंह के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। एनसीबी ने इसके बाद हर्ष और भारती से पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान हर्ष और भारती ने गांजा लेने की बात को स्वीकार किया है। भारती सिंह का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद सभी लोग हैरान हैं।

वहीं कुछ लोगों का मानना है कि भारती के बाद कपिल शर्मा का नाम भी ड्रग्स मामले में आ सकता है। बता दे कि भारती सिंह कपिल शर्मा की बहुत करीबी दोस्त है। इसके साथ ही भारती सिंह इन दिनों कपिल शर्मा के बहुचर्चित शो द कपिल शर्मा शो में भी नजर आ रही है। इसी वजह से अब लोग कपिल शर्मा पर भी निशाना साध रहे हैं। 

क्या शो पर उड़ाएंगे भारती का मजाक

बता दे कि कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो में बातों ही बातों में बहुत से लोगों का मजाक उड़ा देते हैं। इसी बात पर अब सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे हैं कि, क्या अब कपिल शर्मा भारती सिंह का भी मजाक बनाएंगे। इसी के साथ ट्विटर पर कपिल शर्मा का नाम लेते हुए बहुत से लोग पूछ रहे हैं कि, क्या अब कपिल शर्मा का नाम भी ड्रग्स मामले में आने वाला है।

एक यूजर ने तो ट्वीट करते हुए लिखा है कि, क्या अब कपिल शर्मा की बारी है। बता दे कि भारती सिंह कपिल शर्मा को अपने कॉलेज के दिनों से जानती है। कपिल शर्मा ने ही भारती को उनके पहले शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित किया था। जिसके बाद से ही कपिल शर्मा हमेशा भारती का सपोर्ट करते हुए नजर आए हैं। 

टीवी पर बहुत फेमस है जोड़ी

बता दे कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी टीवी पर बहुत फेमस है। दोनों इन दिनों टीवी के बहुचर्चित डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट दनसर को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। शो में दोनों की नोकझोंक और केमिस्ट्री बहुत पसंद की जाती है। शो के जज भी दोनों की बातों पर हंसने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। बता दे कि हर्ष और भारती की मुलाकात एक कॉमेडी शो के सेट पर ही हुई थी। भाटी ने जहां कंटेस्टेंट के तौर पर शो में हिस्सा लिया था। वहीं हर्ष लिंबाचिया कंटेस्टेंट्स के स्क्रिप्ट राइटर थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.