कार्तिक के बाद सारा का आया वरुण पर दिल, फिल्म प्रमोशन के दौरान नजर आए यह हरकतें करते

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल में आया था। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सारा को समन भेजकर उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान सारा ने खुद ड्रग्स लेने की बात से इंकार कर दिया था। बताया जा रहा है कि सारा को अभी भी इस मामले में क्लीन चिट नहीं मिली है। इन सभी घटनाओं के चलते सारा ने मीडिया से दूरी बना ली थी। मीडिया ने उन तक पहुंच कर उनसे सवाल करने की बहुत कोशिश की, लेकिन सारा कैमरा से बचती हुई नजर आई।

हालांकि अब एक बार फिर सारा को कैमरा का सामना करते हुए देखा जा रहा है। सारा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कुली नंबर वन का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेता वरुण धवन नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि ड्रग्स मामले में सारा को परेशान देख वरुण धवन उनका पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। वही प्रमोशंस के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई देखी जा रही है।

प्रमोशन में दिखा यह अंदाज

सारा को हाल ही में अपनी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ का प्रमोशन करते हुए स्पॉट किया गया। सारा का एक लंबे समय बाद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। सारा पिंक कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत दिखाई दी। उन्होने अपनी ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी जिससे उनका लुक और भी अच्छा हो गया। बता दे कि प्रमोशंस के दौरान उनके साथ वरुण धवन नजर आए। दोनों को एक साथ कैमरा के लिए पोज करते हुए देखा गया।

https://twitter.com/iam_SaraAliKhan/status/1324687774759362560?s=19

प्रमोशंस के दौरान दोनों की अंडरस्टैंडिंग और नज़दीकियां बढ़ती हुई दिखाई दी। सारा के फैंस लंबे समय से उनके इस अंदाज का इंतजार कर रहे थे। सारा को फिर से अपने पुराने अंदाज में देख कर उनके फैंस बहुत खुश हैं। प्रमोशंस के दौरान की उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत लाइक की जा रही है।

ड्रग्स मामले में नहीं मिली है क्लीनचिट

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत में आए ड्रग एंगल में सारा अली खान के साथ दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ की है। हालांकि सभी अभिनेत्रियों ने ड्रग्स लेने की बात से इंकार कर दिया है। वहीं सारा ने अपने बयान में कहा है कि, उन्होंने कभी भी ड्रग्स को हाथ नहीं लगाया।

https://twitter.com/coolieno1movie/status/1322280480868192256?s=19

जबकि सुशांत सिंह राजपूत अक्सर ड्रग्स लिया करते थे। वही श्रद्धा कपूर ने भी बताया कि, उन्होंने छिछोरे फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत को वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते हुए देखा है। एनसीबी ने इन सभी अभिनेत्रियों के फोन जब्त कर लिए हैं। इसके साथ ही इनकी क्रेडिट कार्ड डीटेल्स भी निकाली जा रही है। बता दे कि अभी तक एनसीबी ने किसी भी अभिनेत्री को क्लीन चिट नहीं दी है। एनसीबी ने अभी इस मामले में कुछ और ड्रग्स डीलर की गिरफ्तारियां की है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.