फ़िल्म चेहरे से निकलने के बाद खुन्नस में दिखी रिया, टीशर्ट पर लिखवाया ‘मर्द बनो’

जलेबी बाई फेम रिया चक्रवर्ती को हाल ही में मुम्बई एयरपोर्ट पर देखा गया, इस दौरान उनके भाई शौविक और पिता इन्द्रजीत भी उनके साथ थे। रिया ने इस समय जो व्हाइट कलर की ओवरसाइज हुडी पहनी हुई थी वो अब लोगों के चर्चा की विषय बन गयी है। दरअसल उनकी हुडी पर लिखा था मर्द बनो। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब रिया ने अपने कपड़ों की सहायता से कोई स्ट्रांग मैसेज दिया हो। इससे पहले सितंबर में भी उन्होंने एक स्ट्रांग मैसेज वाली टीशर्ट पहनी हुई थी जिसके बाद उनकी तस्वीर इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। 

दरअसल उस वक्त रिया चक्रवर्ती सुशांत मामले में ट्रायल झेल रही थी। उस वक्त उन्होंने अपनी टीशर्ट पर लिखा था Roses are red, violets are blue, Let’s smash patriarchy, Me and you. जिसके बाद बड़े बड़े सितारों ने उनके पक्ष में यह लाइन लिख कर सोशल मीडिया और टैन्ड करवाया था। हालांकि सुशांत मामले के बाद से ही वे सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं है। मगर माना जा रहा है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में सक्रिय होने वाली है। सुशांत के करीबी दोस्त माने जाने वाले रूमी जाफरी ने भी हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि रिया जल्द ही उनकी फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में इंट्री करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए उस दौरान रूमी ने कहा था कि “रिया अगले साल अपने काम पर वापसी करेगी। वह सब छोड़ चुकी थी और बहुत खामोश थी, बहुत बोलती नहीं थी। जो कुछ उसने सहा है उसके बाद इसके लिए उसे दोषी नहीं ठहराया जा सकता। गर्मी और धूल थोड़ी बैठ जाए, मुझे यकीन है कि रिया के पास कहने के लिए बहुत कुछ है।” गौरतलब है कि रिया के रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आने की बात कही जा रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by vikram jhawar (@letsstandfortruth)

हालांकि जब बीते दिनों फ़िल्म का पोस्टर रिलीज किया गया तो उसमें रिया का चेहरा नहीं था। खबरों की माने तो फ़िल्म से जुड़े लोग हर तरह से अपनी फिल्मों को विवादों से दूर रखना चाहते हैं, यही वजह है कि उन्होंने इस फ़िल्म से रिया के चेहरे को हटा दिया। वहीं इस फ़िल्म के प्रमोशन से भी रिया को अलग रखा गया है। अब देखना यह होगा कि फ़िल्म के पोस्टर की तरह क्या फ़िल्म से भी रिया का चेहरा हटा दिया गया है। इस बात का खुलासा तो अब फ़िल्म रिलीज होने के बाद ही हो पायेगा।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.