कन्फर्म ! अपने बड़े बेटे का नाम क्रूर शासक तैमूर पर रखने के बाद, सैफ और करीना ने दूसरे बेटे का रखा यह नाम

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के घर नन्ही किलकारी गूंजी है। इसी के साथ वे अब चार बच्चों के पिता बन चुके हैं। वहीं करीना कपूर भी दो बेटों की माँ बन चुकी है। इन दिनों सैफ और करीना का यह दूसरा बेटा इंटरनेट पर काफी फेमस हो चुका है, लोग इसके बारे में ज़्यादा से ज़्यादा जानना चाहते हैं। वहीं इन सब के बीच इस नन्हे नवाब को ले कर एक बड़ी खबर सामने भी आ रही है। 

दरअलस 2016 में जब सैफ और करीना ने तैमूर अली को जन्म दिया था। उस दौरान अपने बड़े बेटे के नाम को ले कर दोनों ने काफी मंथन किया था। और आखिरकार काफी सोचने के बाद क्रूर शासक तैमूर अली के नाम पर अपने बेटे का नाम रखा था। इस नाम को ले कर सोशल मीडिया और काफी बवाल मचा। लोगों ने इस जोड़े की काफी आलोचना की, उस दौरान सैफ ने करीना को एक नाम फैज भी सुझाया था। 

करीना ने इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था। करीना के अनुसार अस्पताल जाने से पहले सैफ ने उनसे कहा था कि अगर लड़का हुआ तो उसका नाम पक्का तुम्हें तैमूर ही रखना है? अगर तुम चाहो तो हम उसका नाम फैज भी रख सकते हैं। यह तैमूर की तुलना में ज़्यादा शायराना और ज़्यादा रोमांटिक है। 

करीना ने आगे कहा कि “मगर मुझे अपने बेटे का नाम तैमूर ही रखना था। क्योंकि मैं चाहती थी कि मेरा बेटा एक योद्धा बने।” उन्होंने उस वक्त सैफ से कहा था कि तैमूर का मतलब होता है आयरन और मैं आयरनमैन प्रड्यूस करना चाहती हूं।” वहीं अब इस तरह की ख़बर सुनने को मिल रही है कि सैफ और करीना जो नाम तैमूर का नहीं रख पाए वो अब अपने दूसरे बेटे का नाम रखेंगे। यानी अगर यह ख़बर सही निकलती है तो सैफ और करीना के दूसरे बेटे का नाम फैज होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.