राजू श्रीवास्तव के बाद जॉनी लीवर ने भी कसा भारती सिंह पर तंज, कहा – बाहर आने के बाद…

ड्रग मामले में NCB के गिरफ्त में आई भारती सिंह और उनके पति को आज कोर्ट ने जमानत दे दी।  बता दें गांजे के आरोप में जेल की हवा खा रही भारती और उनके पति हर्ष को आज मुंबई की एक विशेष अदालत ने जमानत दे दी।  21 नवम्बर के दिन भारती और हर्ष के तीनों घर पर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की और वहां से गांजा बरामद किया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि उन्हें ४ दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था मगर उन्हें आज एक विशेष अदालत ने जमानत दे दी है। 

भारती सिंह की इस खबर ने एक नयी चर्चा को हवा दी है, वही आम आदमी से ले कर सेलिब्रिटी तक सभी इस बात से हैरान भी है। इस मामले में सेलिब्रिटी से ले कर आम आदमी तक सभी सोशल मिडिया पर इस बारे में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

 हाल ही में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भारती और हर्ष पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था। वहीं अब कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले जॉनी लीवर ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नाराजगी ज़ाहिर की है।

भारती सिंह मामले में बात करते हुए जॉनी लीवर ने कहा – ‘ड्रग्स अब एक तरह का ट्रेंड बन गया है, जैसे एक समय में शराब का हुआ करता था। लेकिन ड्रग्स हमारी जनरेशन के क्रिएटिव लोगों को खराब कर रहा है, और अगर आप पकड़े जाते हैं तो आपके परिवार को भी बुरे दौर से ग़ुजरना पड़ता है। अगर ड्रग्स का सेवन ऐसे ही चलता रहा तो हमारी इंडस्ट्री खराब हो जाएगी। मैं भारती और हर्ष से बस इतना कहना चाहूंगा कि जब आप बाहर आ जाएं तो अपने साथी लोगों को ये सलाह दें कि वो ड्रग्स का सेवन न करें। सजंय दत्त को देखिए उन्होंने पूरी दुनिया के सामने इस बात को स्वीकार किया कि। उनसे बड़ा उदाहरण आपके लिए क्या होगा? अपनी गलती स्वीकार करिए और कसम खाइए कि ड्रग्स का सेवन करना छोड़ देंगे। इस केस के लिए आपको कोई फूलों का गुलदस्ता देने नहीं आएगा’।   

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.