रिया चक्रवर्ती द्वारा नामों का खुलासा करने के बाद, 15 बॉलीवुड सेलिब्रिटी आये NCB की रडार में

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा दायर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स को खरीदने और सेवन करने के मामले में रिया चक्रवर्ती, भाई शोइक और चार अन्य की जमानत याचिका को मुंबई की एक अदालत ने शुक्रवार को खारिज कर दिया।

सूत्रों के अनुसार, एनसीबी के साथ पूछताछ के दौरान, रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड स्टार्स के कुछ नामों का खुलासा किया था जो ड्रग का सेवन और खरीद करते हैं। जिसके बाद 15 बी-टाउन स्टार्स एनसीबी की रडार में आ गए हैं।

एक अन्य महत्वपूर्ण जानकारी यह भी प्राप्त हुई है कि लॉकडाउन के दौरान, एक कूरियर के माध्यम से सुशांत के घर से रिया के निवास तक भेजा गया था। दीपेश सावंत ने कथित तौर पर सुशांत के घर से कोरियर बॉय को पार्सल दिया था और वो रिया के घर पर पहुंचाया गया था। सूत्रों के मुताबिक, शोएब ने कूरियर बॉय से कूरियर लिया था। अप्रैल के समय में भेजे गए इस पार्सल में आधा किलो गांजा था। 

किसी को शक ना हो इसके लिए इसमें गांजे के साथ कुछ घरेलू सामान भी रखे गए थे। गांजे के इस पैकेट को एक कूरियर के माध्यम से भेजा गया था ताकि लॉकडाउन के बीच पुलिस चेकिंग के दौरान यह पकड़ में न आए। बता दें कि कुरियर बॉय ने दीपेश सावंत और शोविक चक्रवर्ती की पहचान कर ली है। इसके अलावा कुरियर बॉय के फोन कॉल से भी दीपेश और शौविक के फोन डिटेल का पता चला है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.