रिया के बयान के बाद ताबड़तोड़ एक्शन में आई NCB, मुंबई से ले कर गोवा तक की छापेमारी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में एक नया एंगल सामने आ रहा है। बीते मंगलवार को रिया को गिरफ्तार करने के बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के हाथ कई अहम सुराग मिले हैं, उसी में रिया ने बॉलीवुड के 25 स्टार्स का नाम लिया है जो ड्रग सेवन में सम्मिलित हैं। इसी खुलासे के बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने मुम्बई और गोवा में  7 जगहों पर छापेमारी कर रही है। 

बता दें सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में ऐक्ट्रेस सारा अली खान, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा के नाम सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट इन सभी को कभी भी पूछताछ के लिए सम्मन दे सकती है।

View this post on Instagram

Back to Blue ???????????? ????: @orry1

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

गौरतलब है कि अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी  सारा अली खान भी ड्रग पार्टी में सम्मिलित है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार रिया ने पूछताछ में दावा किया कि सारा अली खान भी ड्रग्स लेती है और इसके लिए अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी भी थ्रो किया करती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड पर नारकोटिक्स डिपार्टमेंट का शिकंजा कसता जा रहा है। इस मामले में बड़े स्टार्स को तलब किया जा सकता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.