सारा के बाद अब ड्रग केस में आया श्रद्धा कपूर का नाम, छिछोरे की सक्सेस पार्टी से जुड़ा है मामला

सुशांत सिंह राजपूत केस में आये ड्रग मौड़ में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जिसकी पड़ताल केंद्रीय जांच एजेंसी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट कर रही है। अभी तक इस केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को एजेंसी ने अपनी हिरासत में ले लिया है। वहीं पूछताछ में इन लोगों ने कई महत्वपूर्ण खुलासे किए है। अभी पिछले दिनों ही खबर आई थी की रिया ने नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के सामने सारा अली खान और रकुल प्रीत के साथ 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम लिए हैं जो ड्रग का सेवन करते थे। 

https://www.instagram.com/p/CFBghG_pmnR/?igshid=mjrv0syo6l96

 खबर आ रही है कि इस फेहरिस्त में अब एक और बड़ा नाम जुड़ सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छिछोरे की उस सक्सेस पार्टी में यह अभिनेत्री भी मौजूद थी जहां काफी भारी मात्रा में ड्रग को परोसा गया था। बता दें यह पार्टी सुशांत के फार्म हाउस में रखी गयी थी। इस पार्टी में श्रद्धा कपूर सहित छिछोरे की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। वहीं इस पार्टी में इनके अलावा एक अभिनेत्री भी थी जिसके बारे में अभी तक रहस्य बना हुआ है। 

श्रद्धा कपूर आई थी फार्म हाउस 

https://www.instagram.com/p/CEorMW1jRee/?igshid=1bghe1a5sfzaq

सुशांत के फार्महाउस की देख रेख कर रहे रियाज का कहना था कि सुशांत महीने में 3 से 4 बार यहां आ जाया करते थे।  इसके अलावा जब रईस से पूछताछ की गई तो उसने बताया की उसने कई बार सैमुअल और शौविक को फार्म हाउस में पेपर रोल करते हुए देखा था। वहीं मैनेजर ने बताया कि जब छिछोरे की शूटिंग पुणे के पास चल रही थी उस दौरान श्रद्धा कपूर एक बार फार्म हाउस में आई थी। वहीं सारा अली खान के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वे 2018 से फार्महाउस में आ रही हैं। वहीं रकुल प्रीत ड्रग मामले में नाम आने के बाद हाईकोर्ट पहुंच गई है,मीडिया और आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उनके नाम को जबरन घसीटा जा रहा है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.