सारा के बाद अब ड्रग केस में आया श्रद्धा कपूर का नाम, छिछोरे की सक्सेस पार्टी से जुड़ा है मामला

सुशांत सिंह राजपूत केस में आये ड्रग मौड़ में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जिसकी पड़ताल केंद्रीय जांच एजेंसी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट कर रही है। अभी तक इस केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को एजेंसी ने अपनी हिरासत में ले लिया है। वहीं पूछताछ में इन लोगों ने कई महत्वपूर्ण खुलासे किए है। अभी पिछले दिनों ही खबर आई थी की रिया ने नारकोटिक्स डिपार्टमेंट के सामने सारा अली खान और रकुल प्रीत के साथ 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम लिए हैं जो ड्रग का सेवन करते थे। 

 खबर आ रही है कि इस फेहरिस्त में अब एक और बड़ा नाम जुड़ सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छिछोरे की उस सक्सेस पार्टी में यह अभिनेत्री भी मौजूद थी जहां काफी भारी मात्रा में ड्रग को परोसा गया था। बता दें यह पार्टी सुशांत के फार्म हाउस में रखी गयी थी। इस पार्टी में श्रद्धा कपूर सहित छिछोरे की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। वहीं इस पार्टी में इनके अलावा एक अभिनेत्री भी थी जिसके बारे में अभी तक रहस्य बना हुआ है। 

श्रद्धा कपूर आई थी फार्म हाउस 

सुशांत के फार्महाउस की देख रेख कर रहे रियाज का कहना था कि सुशांत महीने में 3 से 4 बार यहां आ जाया करते थे।  इसके अलावा जब रईस से पूछताछ की गई तो उसने बताया की उसने कई बार सैमुअल और शौविक को फार्म हाउस में पेपर रोल करते हुए देखा था। वहीं मैनेजर ने बताया कि जब छिछोरे की शूटिंग पुणे के पास चल रही थी उस दौरान श्रद्धा कपूर एक बार फार्म हाउस में आई थी। वहीं सारा अली खान के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वे 2018 से फार्महाउस में आ रही हैं। वहीं रकुल प्रीत ड्रग मामले में नाम आने के बाद हाईकोर्ट पहुंच गई है,मीडिया और आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि उनके नाम को जबरन घसीटा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.