सारा के बाद अब इस हीरोइन से जुड़ रहा है कार्तिक आर्यन का नाम.. इस वजह से सुर्खियों में है खबर

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले दिनों कार्तिक और सारा अली खान के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में थी। बताया जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है।

वहीं अब कार्तिक आर्यन का नाम बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर से जुड़ रहा है। कार्तिक और जहान्वी को बहुत बार एक साथ स्पॉट किया गया है। सोशल गैदरिंग्स, डांस रिहर्सल के साथ-साथ जिम में भी दोनों को एक साथ देखा गया है। दोनों को इस तरह एक साथ देख कर लोगों का मानना है दोनों के बीच में को स्टार की बॉन्डिंग से ज्यादा भी कुछ पक रहा है। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैैं। 

दोस्ताना 2 में आएंगे एक साथ नजर

बता दे कि कार्तिक आर्यन और जहान्वी कपूर को दोस्ताना 2 के लिए साइन किया गया है। जॉन अब्राहिम, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन की सुपरहिट फिल्म दोस्ताना के इस सीक्वल से दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं। बता दे कि यह फिल्म 2020 में ही रिलीज होनी थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया।

बता दे कि जब से जहान्वी और कार्तिक कोई फिल्म के लिए साइन किया गया है। तब से ही दोनों को बहुत सी जगह एक साथ देखा जाने लगा है। सोशल मीडिया पर लोग इसे दो को एक्टर्स के बीच की बॉन्डिंग बता रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे हैं। 

कार्तिक से मिलने उनके घर पहुंची थी जहान्वी

हाल ही में जहान्वी कपूर कार्तिक आर्यन से मिलने उनके घर भी पहुंची थी। हालांकि दोनों ने खुद को कैमरा और रिपोर्टर से बड़ी चालाकी से बचा लिया। कार्तिक जहां कैमरा की ओर पोज देने लगे वहीं दूसरी और जहान्वी कपूर बिल्डिंग के पीछे के दरवाजे से बाहर निकल गई। दोनों के इस तरह से रिपोर्टर्स को चकमा देने की वजह से भी इनके अफेयर की खबरें वायरल हो रही है। हालांकि अभी दोनों में से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है। 

सारा को कर रहे थे डेट

कार्तिक आर्यन का नाम इससे पहले सारा अली खान से जुड़ चुका है। दोनों लव आज कल 2 फिल्म में साथ नजर आए थे। हालांकि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थी। सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता था। यहां तक कि इस जोड़ी को दोनों के नाम मिलाकर सार्तिक नाम दे दिया गया था। सारा ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी।

वहीं कार्तिक ने भी इस बात पर कहा था कि वह सारा के पिता के कहे अनुसार पैसे जमा कर रहे हैं जिससे वह सारा को डेट पर लेकर जा सके। दोनों को इसके बाद हर जगह एक साथ स्पॉट किया गया। हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.