सुशांत मामले के बाद लोगों के निशाने पर आई आलिया ने यह फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखी बड़ी बात

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद से ही बॉलीवुड बड़ी परेशानियों का सामना उठा रहा है। नेपोटिज़्म की हवा जब से चली है तब से कई अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया चलाना ही छोड़ दिया, क्योंकि उन्हें इसकी वजह से लोग भद्दे भद्दे मैसेज और कॉमेंट्स कर रहे थे। वहीं कंगना जैसी अभिनेत्रियां भी बॉलीवुड और यहां फैले नेपोटिज़्म के खिलाफ खुल कर बोल रही थी। वहीं कई अभिनेत्रियों को लोगों द्वरा खुल कर निशाना बनाया जा रहा था, इसी लिस्ट में नाम था आलिया का। आलिया को ना सिर्फ लोगों ने निशाना बनाया बल्कि उनकी फिल्म सड़क2 को भी जबरदस्त ढंग से फ्लॉप करवा दिया। 

नफरत करने वालों को दिया संदेश

दरअसल इन दिनों आलिया भट्ट ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोवर्स पूरे कर लिए हैं, इसी खुशी में उन्होंने एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों को शुक्रिया कहने के साथ उनके लिए की गई भद्दी टिप्पणियों ओर विरोध भी दर्ज किया। 

आलिया ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- आज एप्रिसिएशन डे है। मेरे परिवार, दोस्तों, सभी का शुक्रिया, आपकी वजह से मुझे 50 मिलियन प्यार मिल गया है। मैं सभी से प्यार करती हूं, मैं आप सभी के साथ कुछ शेयर करना चाहती हूं। मैंने बीते कुछ महीनों में काफी कुछ सीखा है। सोशल मीडिया हमें जोड़ता है, हमें  उत्साहित भी करता है, लेकिन ये हम नहीं हैं।”

इसके साथ ही उन्होंने नीचा दिखाने वालों को भी बताया कि वो कोई भगवान नहीं है जो दूसरों की किस्मत लिखे। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि कोई व्यक्ति एक लाइक बटन या डिसलाइक बटन दबा कर आपकी किस्मत नहीं लिख सकता। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि “हम सभी की जिंदगी में रिश्तों की अहमियत काफी ज्यादा होती है।  किसी को ये अधिकार नहीं है कि वो एक बटन दबा हमारी अहमियत को कम-ज्यादा कर सके। मैं चाहती हूं कि आप सभी खुद की तारीफ करें। अपनी आत्मा की तारीफ करें, अपने शरीर की तारीफ करें। कोई भी लाइक-डिसाइल, ट्रोल आपको आपकी आत्मा से दूर नहीं कर सकता है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर आलिया की यह पोस्ट बेहतरीन तरीके से वायरल हो रही है। लोग अपने विवेक बुध्दि के अनुसार इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं देखा जाए तो कुछ महीनों से आलिया के पीछे लोग हाथ धो कर पड़ गए हैं। यही वजह है कि उनके इस खुशी वाले पोस्ट में भी उनका गुस्सा छलक रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.