ड्रग मामले के बाद भारती और हर्ष सबके सामने हुए रोमांटिक, वायरल वीडियो पर फैन्स दे रहे हैं यह प्रतिक्रिया

ड्रग मामले में नाम आने के बाद पीछे कुछ दिनों से कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष इन दिनों सुर्खियों का मुख्य केंद्र बने हुए थे। वहीं हाल ही में इन तमाम परेशानियों के बीच शादी की सालगिरह मनाई। रोमांटिक में सालगिरह मनाते इस कपल का वीडियो वायरल हो गया है, वायरल वीडियो में यह कपल एक दुसरे को KISS करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान इस शादी शुदा जोड़े ने सफ़ेद कलर के आउटफिट्स में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में भारती जहाँ व्हाइट कलर के लहंगे में नज़र आ रही है तो वहीं हर्ष ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती के पति हर्ष ने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ नहीं बस प्यार’। सिर्फ इतना ही नहीं हर्ष की बेटर हाफ भारती ने भी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘मुझे तो शर्म आ गई दोस्तों।’ दोनों के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब प्यार बरसाते हुए नज़र आ रहे हैं।    

गौरतलब है कि हाल ही में यह प्रेमी जोड़ा ड्रग मामले में जेल यात्रा करके आया है। हालांकि बाद में उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गयी थी। मगर इसके बाद भी सोशल मीडिया पर इन दोनों की काफी टांग खिंचाई की गयी थी। जिसका भारती के पति हर्ष ने करारा जवाब भी दिया था। 

भारती की गिरफ्तारी के बाद मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने उनसे कई तीखे सवाल पूछे थे। उन्होंने कहा था की मुझे यकीं नहीं हो रहा कि भारती और उनके पति ऐसा कुछ कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा था कि लाखो लोग है जो आपको अपना आइडल मानते हैं, आपकी तरह बनना चाहते हैं, आपकी फोटो अपने फोन पर लगाते हैं, इतना प्यार करते हैं इन सब के बावजूद क्या आपको ऐसा कुछ करना चाहिए। उनके अनुसार ड्रग ले कर कोई अच्छा आर्टिस्ट या कॉमेडियन नहीं बन सकता।


वहीं राजू श्रीवास्तव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कॉमेडियन कृष्णा ने इसे बवास बताया था, साथ ही यह भी कहा था कि वो हैरान है कि राजू श्रीवास्तव ऐसा कैसे कह सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि राजू श्रीवास्तव ने जीवन भर के लिए हम सबके साथ अपने रिश्ते को खराब कर लिया है। कृष्णा ने बताया कि उनकी पूरी टीम राजू श्रीवास्तव से नाराज है।              

Leave a Reply

Your email address will not be published.