यूरोप ट्रिप के बाद रिया के साथ जिस रिसोर्ट में रुके थे सुशांत NCB ने मारा वहां छापा, हाथ लगे यह अहम सुराग

दिवंगत अभिनेता की जांच में सामने आए नए एंगल की जांच कर रही NCB हर दिन एक नया खुलासा कर रही है। इस रिसोर्ट का नाम वॉटर स्टोर रिसोर्ट है जो कि मुम्बई के अंधेरी क्षेत्र में स्थित है। यहीं पर NCB की टीम ने छापेमारी की जिसमें उनके हाथ कई अहम सुराग लगे। यहां से कई चीजें उसके सामने आई, इसके अलावा वो अपने साथ 2019 से ले कर 2020 तक के रिकॉर्ड को भी ले कर गए हैं। इसके साथ ही जांच टीम ने उन तमाम लोगों का ब्यौरा भी रिसोर्ट स्टाफ से मांगा जो यहां सुशांत से मिलने आते थे। 

बता दें जहां पर जांच टीम ने छापेमारी की है यह वही रिसोर्ट है जहां पर सुशांत तबियत खराब होने के कारण अपना यूरोप ट्रिप अधूरा छोड़ कर यहां आ कर रुकी थी। यह टूर सुशांत ने अपनी प्रेमिका रिया और उनके भाई शौविक के साथ प्लान किया था। यह ट्रिप अक्टूबर 2019 में प्लान किया गया था।

गौरतलब है कि अभी तक की जांच में यह बात सामने आई है कि यूरोप ट्रिप के बाद से ही सुशांत काफी बदल गए थे। उनकी तबियत काफी हद तक गिरने लगी थी और वे दवाओं पर ज़्यादा से ज़्यादा आश्रित हो गए थे। वहीं कुछ डायरी भी सुशांत की जांच टीम के हाथ लगी है, इनमें से कुछ में उन्होंने अपनी इच्छाओं के बारे में लिखा था। कई इच्छाओं में से एक यह थी कि उन्हें डिज्नी लैंड जाना था। जो इच्छा उन्होंने अपने इसी ट्रिप में पूरी की है। 

 मीडिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुशांत जिस वक्त इस रिसोर्ट में रुके हुए थे उस दौरान उनसे मिलने एक फ़िल्म निर्माता कई बार आया था।  हालांकि यह कौन है इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि बहुत जल्द NCB रिसोर्ट के स्टाफ मेम्बर और इस फ़िल्म निर्माता से बात कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.