सालों बाद बेटे के लिए एक बार फिर मलाइका और अरबाज़ खान हो गए एक, अर्जुन कपूर को मुंह पर कर दिया साफ मना

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान हाल ही में एक साथ एयरपोर्ट पर नजर आए हैं। दरअसल, मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान को छोड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान अरहान, मलाइका और अरबाज तीनों को एक साथ एयरपोर्ट पर देखे गए। इस दौरान वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान फिलहाल पढ़ाई के लिए अमेरिका में हैं। खबरों की मानें तो वह सिनेमा की पढ़ाई कर रहे हैं। मलाइका और अरबाज एक-दूसरे से साल 2017 में अलग हो गए थे।

लेकिन बेटे अरहान के लिए वह दोनों अक्सर एक साथ नजर आए हैं। चाहे फैमिली फंक्शन हो या कोई वकेशन। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान दोनों ही अपने आपसी मनमुटाव को भुलाकर बेटे के लिए एक-दूसरे का साथ देते हैं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान के एक साथ दिखने वाला एयरपोर्ट के वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कॉमेंट कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अरहान भेजते वक्त मलाइका बेहद इमोशनल हो रही थीं। इसके बाद उन्होंने अपने ऑफिसियल अकाउंट पर बेटे संग एक तस्वीर भी शेयर की। 

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान संग तस्वीर, लिखा भावुक पोस्ट 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘अब, जहां हम दोनों ही एक नए और अनदेखे सफर पर जा रहे हैं, जिसमें घबराहट, डर, उत्साह, दूरी और अनुभव हैं, मैं बस यही कहूंगी कि मुझे तुम पर बहुत गर्व है अरहान। यह तुम्हारे अपने पर खोलने का समय है। उड़ो और अपने सपनों को जी लो। तुम्हें अभी से मिस कर रही हूं।’ 

19 साल बाद टूटी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने लगभग पांच साल तक डेट करने के बाद शादी की। दोनों ने साल 1998 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी। इसके बाद साल 2002 में मलाइका ने अपने बेटे को जन्म दिया। दोनों की शादी लगभग 19 साल बाद दोनों के बीच दूरियां शुरू बढ़ गई और बात तलाक तक पहुंच गई। नतीजन, साल 2017 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया हैं। 

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर कर रहे हैं डेट 

तलाक के बाद मलाइका खुद से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। सोशल मीडिया अक्सर दोनों की तस्वीरें वायरल होती हैं। यही नहीं, बॉलीवुड में अर्जुन-मलाइका की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ियों में से एक है। रिश्ते के शुरुआत में दोनों ने अपने रिश्ते को बहुत छिपाने की कोशिश की। लेकिन अब दोनों इस पर खुलकर बात करते हैं। अर्जुन और मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे को लेकर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करते हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.