सालों बाद छलका सैफ अली खान का दर्द, कहा – अमृता की ज़्यादती देख आंखों में आ जाते थे आंसू

बॉलीवुड के मशहूर स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का नाम उन जोड़ियों में आता है। जिनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चली। शादी के कुछ सालों बाद दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। जिसके चलते तलाक के बाद उनके दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह को मिली। ऐसे में उनके दोनों बच्चे (इब्राहिम अली खान और सारा अली खान) सैफ से दूर हो गए। इस बीच हाल ही में सामने आए एक वीडियो में सैफ का दर्द छलका है।

दरअसल, सैफ (Saif Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने बेटे इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) को लेकर बात की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपने बेटे इब्राहिम के पास न जा पाने की वजह से किस कदर दुखी थे। 

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने वीडियो में बताया कि जब वह और उनकी पत्नी अमृता अलग हुए तो कोर्ट ने बच्चों की ज़िम्मेदारी अमृता को दी थी। जिसके बाद अमृता बच्चों के साथ अलग रह रही थी। सैफ बताते हैं कि अमृता उन्हें बच्चों से मिलने नहीं देती थी। जिसके चलते वो अपने बच्चों को काफी मिस करते थे, खासतौर पर इब्राहिम को। एक्टर बताते हैं कि इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) से न मिल पाने पर वो अपने पर्स में रखी उनकी तस्वीर को देख लिया करते थे, जिसे देखकर उनकी आंखों से आंसू बहने लगते थे। उन्होंने कहा कि बेटे का दर्द बहुत बड़ा दर्द होता हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

खैर, बात की जाएं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में फिल्म ‘आदिपुरूष’ (Adipurush) में दिखने वाले हैं। जिसमें साउथ सुपरस्टार ‘प्रभास’ (Prabhas) भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फैंस को दोनों दिग्गज कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। इससे पहले हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ रिलीज़ हुई है। जिसे लोगों की तरफ से कुछ खास रिसपॉन्स नहीं मिला है। वहीं इससे पहले रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘भूत पुलिस’ लोगों को पसंद आई थी। जिसमें अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिज और यामी गौतम उनके साथ लीड रो में थे।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.