एयर एशिया की फ्लाइट में दो बार कपड़े उतार कर यात्री करने लगा एयर होस्टेस के साथ यह हरकत

बैंगलुरू से दिल्ली जा रही एयर एशिया की फ्लाइट में एक यात्री ने ऐसी हरकत कर डाली है जिसने सम्पूर्ण पुरुष जाती को शर्मसार कर दिया है। दरअसल विमान में सफर कर रहे एक यात्री ने अपने पूरे कपड़े निकाल दिए और क्रुमेम्बर से बदतमीजी करने लगा, यात्री ने पूरे सफर में ऐसा दो बार किया। नागर विमानन मंत्रालय की रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार विमान में सफर कर रहे एक व्यक्ति ने अपने पूरे कपड़े निकाल दिए। वहीं उसने एक लैपटॉप भी तोड़ दिया है। साथ ही क्रुमेम्बर से बदतमीजी करते हुए उन्हें उनसे कीस की भी डिमांड करने लगा। मंत्रालय इस मामले में संज्ञान लेते हुए उपरोक्त यात्री को बैन करने वाला है। 

वहीं इस पूरे मामले में एयरपोर्ट एथॉरिटी ऑफ इंडिया ने भी अपनी रिपोर्ट पेश करते हुए बताया कि घटना सोमवार के दिन की है। इस दिन यात्रा कर रहा एक यात्री कैबिन क्रू में पहुंच गया और एयर होस्टेस से कीस की डिमांड करने लगा। क्रू मेम्बर ने उस दौरान समझदारी दिखाते हुए यात्री को पुनः अपनी सीट पर जाने के लिए कहा। इसके साथ ही टीम ने यह भी जाँच की कि व्यक्ति ने कहीं किसी तरह का नशीला पदार्थ तो नहीं लिया है। इस पर यात्री ने माफी मांगी और फिर से अपनी सीट पर बैठ गया। 

इसके बाद जब एक साथी पैसेंजर उस व्यक्ति की सीट पर पहुंचा तो वो बिना कपड़े के था। इस पर क्रू मेंबर को यह बात बताई गई तो उन्होंने यात्री को कपड़े पहनने का कहा यात्री ने बात मान ली ममगर जब फ्लाइट लैंड होने वाली थी उस दौरान यात्री ने अपने कपड़े फिर से निकाल दिए। इसके साथ ही रिपोर्ट्स में यह बात भी कही गयी कि व्यक्ति ने सुरक्षा दस्ते के सामने ही अपने लैपटॉप को तोड़ दिया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amer Rawa (@amerrawa)

वहीं इस यात्री के साथ यात्रा कर रहे एक साथी यात्री ने मीडिया को बताया कि आरोपी यात्री पूरे रास्ते क्रुमेम्बर के साथ बदतमीजी करता रहा। कभी वो लैअफ़ जैकेट को ले कर उन्हें बुरा भला कहता रहा तो कभी उनके साथ कपडे निकाल कर अन्य तरह की बदतमीजी करने लगा। वहीं इस दौरान वो क्रुमेम्बर से लगातर बहस भी करता रहा। फिलहाल मंत्रालय इस यात्री को बैन करने पर विचार कर रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.