फिल्म ‘रामसेतु’ के बायकॉट के बीच अक्षय पहुंचे योगी से मिलने, मांगी यह परमिशन

योगी आदित्यनाथ इन दिनों अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को ले कर काफी सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। दरअसल उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री यूपी के नोएडा में भी मुंबई की तर्ज पर फिल्म सिटी बनाने की योजना बना रहे हैं। इसी सिलिसिले में वे कुछ दिन पहले मुंबई आये थे यहाँ उन्होंने फिल्म अभिनेताओं तथा निर्माताओं से मुलाक़ात की, जिसमें अक्षय कुमार भी शामिल थे। कहा जा रहा था कि अक्षय और योगी की मुलाक़ात नोएडा फिल्म सिटी को ले कर हुई थी। मगर असल बात क्या थी वो अब साफ़ हो चुकी है।

जब से योगी और अक्षय की मुलाक़ात हुई यही कयास लगाये जा रहे थे की यह मीटिंग फिल्म सिटी को ले कर की गयी है। इस पर मीडिया तथा सोशल मिडिया सब दूर यही बात की जा रही थी। मगर हाल ही में आई खबर इन तमाम कयासों पर पानी फिरती हुई दिखाई दे रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The MovieKid (@the_moviekidd)

दरअसल कहा जा रहा है कि अक्षय और योगी की मुलाक़ात अक्षय की आने वाली फिल्म रामसेतु को ले कर हुई थी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 90 मिनट तक हुई इस मीटिंग में एक बार भी नोएडा स्थित फिल्म सिटी पर कोई चर्चा नहीं की गयी।   

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए समय की मांग की थीगौरतलब है कि योगी बीते दिनों लखनऊ म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन बॉन्ड को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट कराने के लिए मुंबई के दौरे पर आये हुए थे

वहीं कहा जा रहा है कि अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग अयोध्या में करने की अनुमति लेने के लिए योगी आदित्यनाथ से मिलने का समय मांगा था। बता दें कि सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार योगी आदित्यनाथ, अक्षय द्वारा पेश किए गए प्रस्ताव से काफी खुश थे और उन्होंने अक्षय को शूटिंग के लिए हर तरह के सहयोग का भरोसा जताया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.