अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हो गयी थी हाथपाई, पुलिस को आना पड़ा छुड़वाने

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार यूं तो अपनी हर फिल्म में जबरदस्त अभिनय कर लोगों का दिल जीत लेते हैं। लगभग हर जोनर की फ़िल्म में उनके काम को सराहा जाता है, फिर चाहे वो कॉमेडी हो, ड्रामा हो या एक्शन फिल्म हो। वहीं बॉलीवुड के सबसे फिट हीरो माने जाने वाले अक्षय कुमार को एक्शन कुमार भी कहा जाता है। लिहाजा एक्शन फिल्मों में उनके अभिनय को सबसे ज़्यादा सराहना मिली है। आज हम ऐसी ही अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म सूर्यवंशम की बात करने वाले हैं।

दरअसल जब भी एक्शन फिल्म के डायरेक्टर की बात होती है तो सबसे पहले ज़हन में रोहित शेट्टी का ही ना। आता है। सूर्यवंशम फ़िल्म को रोहित शेट्टी ने ही डायरेक्ट किया था। अब जब एक्शन की दुनिया के ऐसे दिग्गज एक साथ हो तो माहौल तो गहमा गहमी का हो ही जाता है। इसी फिल्म के फिल्मांकन के वक्त एक ऐसा वाकिया घत गया जिसका वीडियो इंटरनेट पर पल भर में वायरल हो गया था। 

यह वीडियो शेयर किया था अक्षय कुमार ने इस वीडियो में आप देख सकते हो कि किस तरह डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्टर अक्षय कुमार एक दूसरे पर जम कर लात घूंसे चला रहे हैं। यही नहीं इन दोनों के बीच बात इतनी बिगड़ गयी थी कि बीच बचाव के लिए पुलिस तक को आना पड़ा था। इंटनरेट पर यह वीडियो अभी तक वायरल है और लोग इसे चाव से देख रहे हैं और इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

वीडियो के शुरुआत में इसमें आप कैटरीना को भी देख सकते हैं जो कि इस फ़िल्म की हिरोइन थी। वीडियो को देख कर लगता है कि यह सूर्यवंशम फ़िल्म के फिल्मांकन के वक्त का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए खिलाड़ी कुमार लिखते हैं कि “ब्रेकिंग न्यूज- एक  ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है।”

गौरतलब है कि अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ फ़िल्म एक हिंदी भाषी एक्शन फिल्म होगी। जिसे करण जौहर (Karan Johar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी पिक्चर्स के बैनर तले बनी यह फिल्म पिछले साल 27 मार्च को रिलीज होनी थी। मगर लॉक डाउन के चलते यह रिलीज नहीं हो पाई अब फ़िल्म को 2 अप्रैल को रिलीज करने की घोषणा की गई है।  फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका तो निभाएंगे, साथ ही एक सीन के लिए इसमें रणवीर सिंह और अजय देवगन (Ajay Devgn) की भी झलक देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.