बिहार के यूट्यूबर पर अक्षय कुमार ने दर्ज कराया 500 करोड़ की मानहानि का केस, रिया की मदद करने की दिखाई थी खबर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में जहां दुनिया भर में उनके फैंस न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बिहार के एक यूट्यूबर ने केस से जुड़ी गलत इंफॉर्मेशन का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करके लाखों रुपए की कमाई की है। लेकिन अब यूट्यूबर पर यह वीडियोज बनाना भारी पड़ गया हैं। बता दे कि यूट्यूबर  ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बेटे और मंत्री आदित्य ठाकरे और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के खिलाफ वीडियोज बनाए थे।

जिसके बाद शिवसेना के वकील ने यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वही अब अक्षय कुमार ने भी यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दायर किया है। बता दे कि यूट्यूबर ने अक्षय कुमार के खिलाफ फेक न्यूज़ अपने यूट्यूब चैनल पर दिखाई थी। यूट्यूबर ने पैसा कमाने के लिए अक्षय की इमेज खराब करने की कोशिश की है। इसी के चलते अक्षय कुमार ने यह कदम उठाया है।

धोनी फिल्म करने वाले थे अक्षय

बता दे कि बिहार के यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी एक सिविल इंजीनियर है। सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर लोगों की उत्सुकता का फायदा उठाते हुए बहुत से जाने-माने लोगों की इमेज खराब करने की कोशिश की है। सिद्दिकी ने अपनी एक वीडियो में दावा किया है कि, अक्षय कुमार सुशांत सिंह राजपूत से जलते थे और उन्हें पसंद नहीं करते थे।

सिद्दिकी ने इसकी वजह बताते हुए कहा है कि साल 2016 में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी पहले अक्षय कुमार करने वाले थे। लेकिन किन्ही कारणों के चलते बाद में वह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को मिल गई। फिल्म के सुपर हिट होने के बाद अक्षय कुमार को इस बात का बहुत अफसोस हुआ। इसी वजह से अक्षय सुशांत को पसंद नहीं करते थे। 

रिया चक्रवर्ती को भेज रहे थे कनाडा

इसके साथ ही सिद्दिकी ने अक्षय पर इल्जाम लगाया कि, जब सुशांत के केस में रिया चक्रवर्ती का नाम आया तो अक्षय ने रिया को बचाने के लिए कनाडा भेजने की पूरी कोशिश की। लेकिन अक्षय कुमार इसमें सफल नहीं हो पाए। सिद्दीकी ने यहां तक दावा किया कि अक्षय कुमार ने इस केस के सिलसिले में आदित्य ठाकरे से मीटिंग भी की थी।

हालांकि सिद्दीकी ने अपने यूट्यूब चैनल एफएफ पर इन सभी जानकारियों से जुड़ा कोई भी सबूत नहीं पेश किया है। सिद्धकी ने अक्षय कुमार के साथ-साथ आदित्य ठाकरे के खिलाफ कई वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए हैं। बता दें कि पिछले 4 महीने में सिद्दीकी ने अपने फेक वीडियोज से 15 लाख रुपए की कमाई की है। 

500 करोड़ रुपए की मानहानि का किया है केस दर्ज

राशिद सिद्दीकी द्वारा बनाए गए सभी फेक वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए हैं। इसी के चलते हैं उन्होंने इतनी कमाई की है। लेकिन शिवसेना के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने सिद्दीकी के खिलाफ मुंबई पुलिस में आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस की इमेज खराब करने को लेकर केस दर्ज करवाया था।

हालांकि इस मामले में राशिद सिद्दीकी को अंतरिम जमानत मिल गई है। लेकिन अब अक्षय कुमार ने भी सिद्दीकी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। बता दे कि अक्षय कुमार ने सिद्दीकी के खिलाफ 500 करोड रुपए का मानहानि का केस दर्ज कराया है। इस केस के बाद सिद्दीकी की मुश्किलें बहुत बढ़ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.