आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सगाई से की नए साल की शुरुआत! रणधीर कपूर ने बताई पूरी सच्चाई

इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की अटकलें तेज हो गयी हैं। हर जगह खबरों में यही है कि यह दोनों जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं, और नए साल की शुरुआत दोनों सगाई करके करने वाले हैं। इन खबरों की वजह है अभी हाल ही में कलीना एयरपोर्ट पर रणवीर और आलिया का पूरे कपूर परिवार के साथ दिखना। चूंकि कपूर और भट्ट परिवार संयुक्त रूप से इस विकेशन ओर गए हुए हैं इसलिए ही यह कयास लागये जा रहे हैं कि शायद इन दोनों की सगाई के लिए यह सब साथ गए हुए हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई थी। मगर हाल ही में रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पि तौड़ते हुए सच बताया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

एक मीडिया ग्रुप से बात करते हुए रणबीर के अंकल रणधीर ने बताया कि इस बात में बिल्कुल सच्चाई नहीं है कि आलिया और रणबीर सगाई कर रहे हैं। अगर यह बात सच होती तो मैं अपने परिवार के साथ वहां पर मौजूद होता। उन्होंने आगे कहा कि यह पूरी तरह अफवाह है कि वे दोनों सगाई करने के लिए वहां गए हुए हैं। जबकि सच तो यह है कि नीतू सिंह के साथ पूरा कपूर परिवार रणथम्भौर में नए साल का आगमन करने पहुंचा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

गौरतलब है कि अभी हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को परिवार सहित मुम्बई एयरपोर्ट पर देखा गया था। यहीं से यह सब एक साथ जयपुर के लिए रवाना हुए थे। वहीं इन दोनों के करीबी दोस्त और ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी को भी इनके साथ बाद में देखा गया था। वहीं आलिया रणबीर के बाद दीपिका और रणवीर सिंह भी जयपुर के लिए रवाना हुए थे। इन सबके अलावा आलिया की बहन शाहीन और उनकी माँ सोनी राजदान को भी जयपुर में देखा गया था। 

वहीं इन सब के इतर शायद की अटकलें इसलिए भी तेज हो गयी थी क्योंकि काफी समय से यह कहा जा रहा था कि रणबीर और आलिया 2020 के अंत में शादी करने की तैयारी में है। वहीं रणबीर भी अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में इस बात को स्वीकार कर चुके थे कि अगर सबकुछ सामान्य होता तो वे अभी तक शादी कर लिए होते। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.