आलिया भट्ट ने नशे में फूल टल्ली हो किया कटरीना कैफ को कॉल, सुनाई खूब खरी खोटी

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कॉफी विद करण सीजन 7 का नया एपिसोड ऑन एयर हो गया है। इस एपिसोड में बॉलीवुड के दो मोस्ट पॉपुलर विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा आए थे। इस शो में दोनों ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की। मालूम हो कि बीते साल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधे हैं। ऐसे में शो में करण के साथ विक्की ने अपनी शादी को लेकर शो में कई खुलासे किए।

शो में विक्की कहते हैं कि कॉफी विद करण की वजह से ही उनके रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी। इतना ही नहीं इस दौरान विक्की ने अपनी शादी को लेकर कई खास बाते बताई। बातोंबातों में करण जौहर ने बताया कि िक्कीकैटरीना की शादी से ठीक पहले उन्होंने और आलिया भट्ट ने शराब के नशे में कैटरीना को कॉल भी िया था।

करण जौहरआलिया भट्ट ने नशे में किया था कैटरीना को कॉल

करण कहते हैं, िक्कीकैटरीना की शादी से बिल्कुल पहले मैंने और आलिया ने नशे में कैटरीना को कॉल िया। वैसे तो हमें शादी का न्योता नहीं िला था, लेकिन फिर भी मैंने और आलिया ने नशे में इन्हें कॉल िया। उस समय हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे, वाइन पी रहे थे और ितारों को देख रहे थे। उस समय हमने सोचा नहीं कि किसे कॉल करें ऐसे में हमने िक्कीकैटरीना को कॉल िया और कहा, हम तुम्हारे लिए बेहद खुश हैं।

करण आगे कहते हैं, ‘मैं कैटरीना को काफी सालों से जानता हूं और उसकी शादी हो रही थी, तो हम बहुत इमोशनल हो गए थे।बता दें कि करण जौहर के चैट शोकॉफी विद करण सीजन 7′  सात जुलाई से ऑन एयर हुआ है। शो में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शिरकत होती हैं, और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करते हैं। फैंस को भी यह शो बेहद पसंद आता है। 

मालूम हो कि करण के इस शो में विक्की कौशल ने दूसरी बार शामिल हुए। वहीं,सिद्धार्थ मल्होत्रा शो में चौथी बार मेहमान बनकर पहुंचे। इस दौरान करण जौहर ने बताया कि कैटरीना और विक्की की लव स्टोरी की शुरुआत उन्ही के शो से हुई थी। करण विक्की कौशल से कहते हैं, पिछली बार आप जब आए थे तो बहुत कुछ मैजिकल हुआ था। इस पर सिद्धार्थ ने कमेंट करते हैं, ‘इसका तो रोका हुआ था यहां पर 

काफी लग्जरी हैकॉफी विद करणका गिफ्ट हैंपर

करण के इस चैट शो में मिलने वाले गिफ्ट हैंपर भी अक्सर चर्चा में रहता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस हैंपर में चॉकलेट, पर्सनल रोस्टेड कॉफी, ब्यूटी प्रोडक्ट, कॉफी फ्रेंच प्रेस, हैंडमेड साबुन, कॉफी मग, होम डेकर वाउचर, ब्राउनी, आईफोन ब्लूटूथ स्पीकर, और तायानी ज्वैलरी होती हैं। इसके अलावा कई बार हैंपर में आइफोन, टेबलेट समेत कुछ बहुत ही फन गैजेट्स भी होते हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.