आलिया भट्ट की फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी भी घिरी विवादों में, कमाठीपुरा के लोगों ने इस बात का किया विरोध

आलिया भट्ट के हालिया रिलीज हुई फ़िल्म सड़क 2 जबरदस्त तरीके से फ्लॉप रही। वहीं उनके आगामी प्रोजेक्ट्स पर भी संकट के बादल घिरते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनकी अगली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को ले कर एक नया विवाद सामने आया है। दरअसल कमाठीपुरा के निवासियों ने फ़िल्म को ले कर ऐतराज जताया है और विरोध प्रदर्शन किया है। कमाठीपुरा के निवासियों का कहना है कि इस फ़िल्म में जिस तरीके से उनके एरिया को दर्शाया गया है, वो बिल्कुल गलत है और इससे उनके क्षेत्र की बदनामी होगी। 

गौरतलब है कि यह फ़िल्म संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। जिनका विवादों से बहुत गहरा नाता है। इससे पहले उन्होंने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्में बनाई थी। इन फिल्मों पर भी काफी विवाद हुआ था और काफी जद्दोजहद के बाद इन्हें रिलीज करवाया गया था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🦋 (@aliabhatt143.ig)

ताजा खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि फ़िल्म में आलिया भट्ट जिस गंगूबाई का किरदार निभाया है, वे एक कोठा चलाती हैं। कमाठीपुरा के लोगों को इस बात से भी दिक्कत है। वहीं कुछ लोग इस बात से भी नाराज़ है कि कमाठीपुरा को फ़िल्म में रेड लाइट एरिया बताया गया है। कमाठीपुरा के निवासियों का कहना है कि इससे हमें शर्मिंदगी महसूस होगी। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FreshTalk (@freshtalkofficial)

मीडिया के सामने कमाठीपुरा के निवासियों ने एक स्टेटमेंट ज़ारी करते हुए कहा है कि इस क्षेत्र का इतिहास 200 सालों का है। और संजय लीला भंसाली इसके इतने वृहद इतिहास को मिट्टी में मिलाने का काम कर रहे हैं। हमने बड़े जतन से इसकी छवि को सुधारने का काम किया है, मगर संजय लीला भंसाली इस करे धरे पर पानी फेरने का काम कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि अगर फ़िल्म क्षेत्र की इस छवि के साथ रिलीज की जाती है तो ना सिर्फ वर्तमान बल्कि भविष्य की जनरेशन पर भी इसका गहरा प्रभाव पड़ेगा। फ़िल्म कमाठीपुरा के लोगों को आहत करने का काम कर रही है। वहीं कमाठीपुरा के रहवासियों का कहना है कि वे इस फ़िल्म के खिलाफ आने वाले समय में और बड़ा विरोध प्रदर्शन करेंगे। लोगों ने आरोप लगाया है कि संजय लीला भंसाली को लोगों की भावना से कोई मतलब नहीं है उन्हें बस अपने पैसे बनाने से मतलब है। गौरतलब है कि फ़िल्म को जल्द ही रिलीज़ किया जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.