सीता के किरदार में आलिया का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, लोगों ने बताया भारतीय महिलाओं का अपमान

साउथ के मशहूर डायरेक्टर राजामौली हाल ही में अपनी बड़े बजट की फ़िल्म RRR को ले कर दर्शकों के बीच जल्द ही आने वाले हैं। हाल ही में इस फ़िल्म को ले कर काफी चर्चा की जा रही है, इस चर्चा में और इजाफा करने के उद्देश्य से सीता का किरदार निभाने वाली आलिया का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। गौरतलब है कि आज ही अभिनेत्री का जन्मदिन भी है, लिहाजा इस पोस्टर को रिलीज करने के लिए आज से बेहतर कोई दिन नहीं हो सकता था। बता दें आलिया इस फ़िल्म में सीता के किरदारा को निभाएंगी, वहीं हाल ही में उनके किरदार का फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। जिस ओर सोशल मीडिया यूजर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। 

इस फ़िल्म में आलिया के साथ जूनियर NTR और रामचरण जैसे साउथ के सुपरस्टार भी नज़र आने वाले हैं। वहीं माना जा रहा है कि इस फ़िल्म में आलिया का किरदार भी काफी प्रभावशाली होगा। आज ही आलिया के जन्मदिवस पर सीता का पोस्टर रिलीज किया गया है जो डालते ही कुछ समय के अंदर वायरल भी हो गया। इस पर लोग अलग अलग तरह से अपना पक्ष रख रहे हैं। कुछ जहां इस फ़िल्म और आलिया की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आलिया द्वारा सीता का किरदार निभाने से नाराज भी है। 

देखिये ट्वीट्स – 

 

वहीं फ़िल्म में आलिया के किरदार और लुक की बात करें तो आलिया फ़िल्म के फर्स्ट लुक में साउथ इंडियन परिधान में नज़र आ रहीं हैं। जिसमें वे रेड प्र‍िंटेड ब्लाउज के साथ ग्रीन साड़ी पहने हुए दिखाई गई हैं। इसके साथ ही नाक में पहनी नथनी, माथे पर लगी बिंदी, घुंघराले बाल और बालों में बंधा गजरा उन्हें पारंपरिक सांचे में ढाल रहा है। वहीं इस फ़िल्म में आलिया को देखने के बाद एक पल को आपको भारत फ़िल्म की कैटरीना भी याद आ जाएंगी, हालांकि दोनों के परिधान में काफी असमानता है। 

गौरतलब है कि फ़िल्म में जूनियर NTR और रामचरण के लुक को तो पहले ही दर्शकों के सामने पेश कर दिए थे मगर आलिया के लुक को सस्पेंस में रखा गया था।  मगर आज इसको भी रिलीज कर दिया गया है। फ़िल्म की बात करें तो इस फ़िल्म का निर्देशन जहां राजामौली कर रहे हैं वहीं इसका प्रोडक्शन डीवीवी दानय्या के हाथों में है। फ़िल्म में जूनियर NTR, रामचरण और आलिया के अलावा अजय देवगन और श्रिया सरन भी अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी। इस साल 13 अक्टूबर को इस फ़िल्म को रिलीज किया जाएगा। बता दें यह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.