एम्बुलेंस के ड्राइवर ने किया बड़ा दावा: कहा – सुशांत का मर्डर हुआ था, सुसाइड होता तो नहीं टूटती टांग

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मृत शरीर को अस्पताल ले जाने वाले एम्बुलेंस के ड्राइवर ने बड़ा खुलासा किया है। उसने दावा किया है कि सुशांत का मर्डर हुआ था यह सुसाइड हो ही नहीं सकता। एक मीडिया समूह से बात करते हुए ड्राइवर ने कहा कि चाहे बॉडी में जहर ना मिला हो मगर साफ तौर पर यह मर्डर का केस है। अगर उन्होंने फांसी लगाई जैसा कि सब कह रहे हैं तो फिर इसमें उनकी टांग कैसे टूटी? 

 उसने आगे कहा कि सुशांत का पोस्टमार्टम रात को हुआ था चूंकि रात के वक्त पोस्टमार्टम रूम में दिन की अपेक्षा लाइट कम रहती है। इसलिए मैं यह तो नहीं जानता की वहां क्या हुआ और क्या नहीं मगर यह तय कह सकता हूँ कि दिवंगत अभिनेता की मौत मर्डर है सुसाइड नहीं।  

हाल ही में एम्स के डॉक्टरों की एक टीम ने CBI को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। इस विसरा रिपोर्ट में दिवंगत एक्टर के शरीर में किसी भी तरह का कोई जहर होने के दावे को सिरे से इनकार कर दिया गया है। रिपोर्ट की माने तो सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का कोई ऑर्गेनिक जहर नहीं प्राप्त हुआ है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने यह दावा किया था कि रिया चक्रवर्ती ने उनके बेटे को जहर देकर हत्या की है। वहीं, उनके वकील विकास सिंह ने एक्टर का मर्डर हुआ है, यह बात कही थी।

गौरतलब है कि सीबीआई ने एम्स के फोरेंसिक विभाग से सुशांत की विसरा रिपोर्ट की पुनः जांच करने का अनुरोध किया था। इसी की रिपोर्ट एम्स के डॉक्टरों की टीम ने सीबीआई को सौंपी है। बताते चलें कि डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व वाली एम्स की फॉरेंसिक टीम ने शीना बोरा और सुनंदा पुष्कर जैसे कई हाई प्रोफाइल मामलों में अपनी रिपोर्ट पेश की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.