प्रियंका चोपड़ा तक ऐसे पहुंचाई निक जोनस के साथ हुए हादसे की ख़बर, अमेरिकन पॉप सिंगर ने खुद किया खुलासा

रिकवर होने के बाद पहली बार अमेरिकन पॉप स्टार ने बताया कि उनके साथ हुई दुर्घटना के बाद उन्होंने अपनी पत्नी तक इस दुखद खबर पहुंचाने के लिए अपने किस भाई को चुना था। गौरतलब है कि अभी हाल ही में निक जोनस की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी,  जिसकी वजह से उनकी पसलियां टूट गयी थी। अपने मुश्किल दौर में निक जोनस ने अपने छोटे भाई  जॉ जोनस को छोड़कर अनुभवी बड़े भाई केविन जोनस को अपनी पूरी जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने ‘द लेट लेट शो विद जेम्स कॉर्डन’ के शो में जा कर इस समय की कई सारी बातें शेयर की साथी ही उन्होंने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि उनके एक्सीडेंट की खबर किस तरह प्रियंका तक पहुंचाई। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

एक मीडिया वेबसाइट से बात करते हुए निक जोनस ने उस बुरे दौर को फिर से याद किया। 28 वर्षीय अमेरिकन पॉप सिंगर के अनुसार उनके लिए यह समय परीक्षा की घड़ी थी। उन्होंने बताया कि ‘यह बहुत सी चीजों की परीक्षा थी। मुझे लगता है, सबसे बड़ी बात है। इसलिए, यह जो और केविन के बीच एक विकल्प था। संकट के समय में आप अपनी पत्नी को फोन करने के लिए अपना फोन किसे (करते हैं) देते हैं?’ उन्होंने आगे बताया कि, मैंने फोन केविन को दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

इस घटना के बारे में और जानकारी देते हुए निक ने बताया कि ‘मूल रूप से मैं वहां था, और डॉक्टर्स की टीम मेरी देखभाल कर रही थी। मुझे एम्बुलेंस में जाने के लिए गार्नी पर रखा जाने वाला था और जाहिर तौर पर मुझे अपनी पत्नी प्रियंका को इस पूरी घटना के बारे में बताने के लिए फोन करना था। उसे बताना था कि मेरे साथ इस तरह की घटना हुई है। लेकिन जाहिर है कि मैं वास्तव में उस हालत में नहीं था जहां मैं उससे बात कर सकूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

जब केविन से पूछा गया कि दुर्घटना के बाद उनकी किस तरह की प्रतिक्रिया थी, क्या वे निक को इस हालत में देख कर घबरा गए थे। इसके जवाब में केविन ने कहा कि ‘मैं वास्तव में शांत था, एकत्र था, मुझे लगता है कि इसका पिता होने की वजह से मैं इस स्थिति को और अच्छे से संभाल पाया, क्योंकि मैं बच्चों को हर समय गिरते हुए देखता हूं।’ केविन ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा “ठीक है बच्चे एक दो बार बाइक से गिर जाते हैं, इसमें इतनी हड़बड़ाने की जरूरत नहीं है। और वैसे भी हड़बड़ाने से चीजें और बिगड़ जाती है। इसलिए मैं शांत रहने की ही कोशिश करता हूँ। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

इस दुर्घटना के बारे में निक ने बताया कि ‘मैं फिसल कर गिर गया था, एक पसली टूटी है। लेकिन मैं वास्तव में भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। यह शायद इससे भी ज़्यादा बुरा हो सकता था। सब अच्छा है, मैं अच्छी तरह से ठीक हो रहा हूं। मुझे अपने आसपास बहुत समर्थन मिला है और मैं सभी की शुभकामनाओं की सराहना करता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.