केबीसी का एक एपिसोड करने के लिए अमिताभ बच्चन करते हैं करोड़ों में चार्ज, पूरे सीजन के लिए लेंगे इतनी मोटी रकम

बॉलीवुड के महानायक इन दिनों टीवी के बहु चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का बारहवां सीजन होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। केबीसी ने न सिर्फ बहुत से लोगों की जिंदगी बदली है। बल्कि यह शो जो भी देखता है उसे कुछ ना कुछ सीखने को जरूर मिलता है। शो मे इंटरेस्टिंग सवालों के साथ-साथ कई बार कंटेस्टेंट्स की दिल छू लेने वाली कहानियां भी देखने को मिलती है।

कई बार तो बिग बी भी कंटेस्टेंट्स की कहानियां सुनकर इमोशनल हो जाते हैं। एक होस्ट के तौर पर अमिताभ बच्चन को बहुत पसंद किया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार बड़ा पर्दा छोड़कर टीवी पर 1 एपिसोड करने के करोड़ों में पैसे लेते हैं। टीवी पर केवल 1 एपिसोड करने से ही उनकी उतनी कमाई हो जाती है जितनी किसी फिल्म को करके होती है। 

1 एपिसोड के लिए लेते हैं इतने पैसे

बता दे कि अमिताभ बच्चन सालों से इस शो का हिस्सा रहे हैं। पिछले साल खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन एक एपिसोड को करने के दो करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वहीं अब सामने आया है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी फीस बढ़ा दी है। इस सीजन को होस्ट करने के लिए वह केवल 1 एपिसोड के लिए ही 3 से 5 करोड रुपए तक चार्ज कर रहे हैं। जो कि किसी ऐक्टर की फिल्म की फीस के बराबर है। रिपोर्ट की माने तो केबीसी के इस सीजन को होस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन ढाई सौ करोड़ रुपए तक ले सकते हैं। 

साल 2000 में हुई थी शो की शुरुआत

कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन का प्रसारण साल 2000 में किया गया था। टीवी पर इस कंसेप्ट को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। शो का पहला सीजन बहुत सक्सेसफुल रहा था। सीजन में जीत की राशि 1 करोड़ रुपए रखी गई थी। जिसके बाद पिछले सालों में यह राशि बढ़कर 7 करोड़ हो गई है। अमिताभ बच्चन के अलावा शाहरुख खान भी शो का एक सीजन होस्ट कर चुके हैं। लेकिन शो के होस्ट के तौर पर अमिताभ बच्चन को ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

संक्रमित हो गए थे अमिताभ

अमिताभ बच्चन ने सालों तक लोगों के दिलों पर राज किया है। अपनी बढ़ती उम्र के बावजूद भी उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा है। पिछले दिनों अमिताभ बच्चन  संक्रमित पाए गए थे। अमिताभ के साथ साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी को भी पॉजिटिव थे। अमिताभ के बारे में पता चलने के बाद उनके फैंस ने देशभर में उनके लिए प्रार्थना की थी। अब अमिताभ बच्चन और उनका का पूरा परिवार ठीक हो गया है। हालांकि अमिताभ इन दिनों अपनी और परिवार की सेहत के लिए पूरी सावधानी बरत रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.