‘KBC 12’ के पहले एपिसोड में अमिताभ बच्चन को आई सुशांत की याद, लंबी सांस लेते हुए कही ये बात

कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन शुरू हो चुका है, इसका पहला एपिसोड सोमवार के दिन ऑनएयर किया गया। गौरतलब है कि देश में लागू हुए लॉकडाउन की वजह से इसे तय समय से काफी देर से शुरु किया गया। और जिस तरह का अनुमान था दर्शकों ने उतनी ही धकमाकेदार तरीके से शो के पहले एपिसोड और अमिताभ बच्चन का स्वागत किया। इसके अलावा सोशल मीडिया ओर केबीसी के पहले एपिसोड के कई यादगार लम्हों को भी सोशल मीडिया पर साझा किया। वहीं एपिसोड में एक पल ऐसा आया जिसमें अमिताभ बच्चन सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए दिखे, यह पल देख कर एक बार फिर सुशांत के चाहने वालों की पलकें गीली हो गयी। 

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति 12 के पहले एपिसोड की पहली कंटेस्टेंट आरती जगताप से सुशांत की आखरी फ़िल्म दिल बेचारा से जुड़ा एक सवाल अमिताभ बच्चन ने पूछा। फ़िल्म से जुड़ा वो सवाल इस तरह था कि दिल बेचारा से किस अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर का आगाज़ किया है। इस सवाल के बाद अमिताभ एक लंबी सांस लेते हुए दिखे और भावुक शब्दो में उनकी मृत्यु को दर्दनाक बताया। 

सुशांत के चाहने वाले इस पल को देख कर बहुत भावुक हो गए हैं। और वो अब अमिताभ बच्चन की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन और उनके परिवार पर यह आरोप लगाया जा रहा था कि वो सुशांत के मामले में अब तक चुप क्यों है। साथ ही जया बच्चन के दिये राज्यसभा के भाषण को भी लोगो ने आड़े हाथों लिया था। 

इस लम्हे पर भावुक होते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ‘केबीसी 12 में आज दिल बेचारा की बात करते हुए जब अमिताभ बच्चन सर ने सुशांत के नाम के आगे स्वर्गीय लगाया तो दिल बहुत दुखा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.