अंकिता लोखंडे ने अपने मंगेतर से मांगी सरेआम माफी, यह है वजह

अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटो और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों अंकिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगती हुई नजर आई थी। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन पर कई सवाल उठाए। हालांकि विक्की जैन ने हमेशा अंकिता का सपोर्ट किया। अंकिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विक्की जैन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। अपनी पोस्ट में अंकिता ने विक्की के लिए एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है। अंकिता का यह पोस्ट उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

सपोर्ट करने के लिए कहा थैंक यू

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ ब्लैक एंड वाइट फिल्टर में एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ अंकिता ने विक्की को थैंक्यू कहते हुए लिखा है कि, विक्की के लिए उनकी जो भावनाएं हैं उन्हें वह एक्सप्रेस नहीं कर पाएंगी। जब भी वह उन दोनों के बारे में सोचती है तो उनके दिमाग में यही आता है कि उनकी जिंदगी में उन्हें एक दोस्त, पार्टनर और सोलमेट की तरह भेजने के लिए वह भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहेंगी। इसके साथ ही उन्होंने मुश्किल वक्त में साथ देने के लिए विक्की को थैंक्यू भी कहा है। अंकिता ने कहा कि, विक्की ने उनकी भावनाओं को समझा है और उन्हें हमेशा पूरा सपोर्ट दिया है। 

आलोचना के लिए मांगी माफी

पिछले दिनों विक्की जैन को लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा था। कई लोग अंकिता की सुशांत के परिवार के साथ बॉन्डिंग पर विक्की जैन को कई तरह के कमेंट कर रहे थे। जिसकी वजह से उन्हें अपना कमेंट बॉक्स बंद करना पड़ा। अंकिता ने विक्की से इस बात की भी माफी मांगी। अंकिता ने आगे कहा कि उनकी वजह से जो भी आलोचना उन्हें सहनी पड़ी है इसके लिए वह तहे दिल से माफी मांगती हैं। अंत में अंकिता ने कहा कि उनकी बॉन्डिंग बहुत खूबसूरत है और वह उनसे बहुत प्यार भी करती है। अंकिता के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी विक्की को सपोर्ट कर रहे हैं। 

सुशांत के परिवार का किया था सपोर्ट

विक्की जैन से पहले अंकिता लोखंडे 6 साल तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे हैं। लेकिन 2016 में किन्ही कारणों की वजह से दोनों अलग हो गए। उस वक्त अंकिता बहुत डिप्रेस्ड थी और उन्होंने करीब 2 साल तक काम से भी दूरी बना ली थी। वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे सुशांत के परिवार के साथ खड़ी नजर आई। सुशांत के लिए न्याय मांगने की मुहिम में भी उनका पूरा साथ दिया। इसके लिए सुशांत के फैंस ने भी अंकिता की बहुत तारीफ की। लेकिन इस वजह से विक्की जैन को आलोचना का सामना करना पड़ा। वही विक्की हमेशा ही अंकिता को सपोर्ट करते हुए दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.