अंकिता मीडिया से बातचीत कर रही थी तो सुशांत हटा नहीं पाए उनसे नजर, वायरल हो रहा है थ्रोबैक वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई की जांच जारी है। सुशांत की मौत से उनके परिवार और करीबियों को बड़ा सदमा लगा है। वही उनके फैंस भी उनके अचानक चले जाने से बहुत निराश है और उन्हें याद करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत की पुरानी फोटोज और वीडियो वायरल होती रहती है। यहां तक कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे आज भी उन्हें यादकर इमोशनल हो जाती हैं। आपको बता दें कि सुशांत और अंकिता की जोड़ी उनके फैंस के बीच बहुत पसंद की जाती थी। सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे सुशांत के लिए न्याय मांगते हुए परिवार के साथ खड़ी नजर आई। अंकिता सुशांत को याद करते हुए कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। वही हाल ही में सोशल मीडिया पर अंकिता और सुशांत का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में अंकिता को निहार रहे हैं सुशांत

View this post on Instagram

The way he looks at her 🔥😍 Follow @mysharepost 🌈 . . . . . . . .. . . . . . .. . . . . . .. . . . . . . _________________________________ • All credits to the photographer/ owner • • Follow: @mysharepost 👈 💕 . #bridesofindia #bridesofhyderabad #bridesofkerala #gujjumemes #shaadisaga #shaadi #shaadiwaliinspirations #shaadisquad #shaadifever #mehendi #mehendidesign #mehendioutfit #mehendidecor #sangeetdance #sangeetoutfit . #indianweddingstyle #indianweddingwear #indianweddingsmag #indianweddingplanner #indianweddinglook #indianweddingdresses #indianweddingdance #indianweddinghairstyles #indianweddingideas #indianweddinginspiration #indianweddingjewelry #indianweddingdecorator #indianweddingsaree #modernindianweddings

A post shared by My Share Post (@mysharepost) on

अंकिता और सुशांत टीवी के सबसे पॉपुलर कपल थे। उनकी कैमिस्ट्री इस बात से देखी जा सकती है कि वायरल हुए वीडियो में अंकिता मीडिया से बात कर रही है। वही सुशांत सिंह राजपूत मुस्कुराते हुए अंकिता को निहार रहे हैं। यह वीडियो सुशांत के फैंस के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो को’ माय शेयर पोस्ट ‘नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था। पोस्ट करने की थोड़ी देर बाद ही वीडियो वायरल हो गया। सुशांत के फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 सुशांत के परिवार को मिल रहा है अंकिता का पूरा सपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 6 साल तक रिलेशनशिप में थे। 2016 में उनके ब्रेकअप के बाद अंकिता और सुशांत की कभी बातचीत नहीं हुई। लेकिन खबरों के अनुसार अंकिता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से लगातार संपर्क में थी। नवंबर 2019 में भी जब सुशांत के पिता उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे थे तब भी उन्होंने अंकिता से सुशांत के बारे में पूछा था। अब सुशांत की मौत के बाद अंकिता लगातार परिवार के सपोर्ट में नजर आ रही है। अंकिता सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग से लेकर प्रेयर फॉर एसएसआर जैसी हर मुहिम का हिस्सा बनी है। इसके लिए उन्हें रिया चक्रवर्ती और उनके समर्थकों का सामना भी करना पड़ा है। हालांकि अंकिता अब भी सुशांत से अपना पवित्र रिश्ता निभा रही हैं।

सीबीआई के आधिकारिक बयान के इंतजार में है परिवार

सुशांत सिंह राजपूत की फॉरेंसिक रिपोर्ट एम्स ने सीबीआई को सौंप दी है। बता दें कि रिपोर्ट में साफ तौर से बताया गया है कि सुशांत के शरीर में किसी भी प्रकार का जहर नहीं मिला है और ना ही उनका गला दबाया गया है। एम्स की यह रिपोर्ट सुशांत की आत्महत्या की ओर इशारा कर रही हैं। हालांकि सुशांत का परिवार और उनके फैंस इस रिपोर्ट से दुखी हैं और वे मानने को तैयार नहीं है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी। परिवारवालों का कहना है कि अभी उन्हें सीबीआई के आधिकारिक बयान का इंतजार है और उन्हें सीबीआई पर पूरा भरोसा है कि वह मामले की जांच सही तरीके से करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.