अंकिता लोखंडे ने किया ‘संवार लूं’ गाने पर जबरदस्त डांस, शिफॉन साड़ी में वीडियो हो रहा है वायरल

एक लंबे समय तक टीवी पर राज करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बॉलीवुड तक का सफर तय कर लिया है। अंकिता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सुर्खियों में छाई हुई है। अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए न्याय मांगने से लेकर उनके परिवार के साथ खड़े होने वाली अंकिता ने सभी का दिल जीत लिया है। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज बहुत जल्दी वायरल हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अपनी खूबसूरत अदाओं से वह सबको लुभा रही हैं। वीडियो में अंकिता एक शिफॉन साड़ी में ‘सवार लूं’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। अंकिता का डांस देखने लायक है। टीवी की बहू का यह अंदाज़ फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

सवार लूं गाने पर किया है लाजवाब डांस

वीडियो में अंकिता लोखंडे लूटेरा फिल्म के गाने ‘सवार लूं’ पर बहुत ही लाजवाब डांस करती हुई दिखाई दे रही है। अंकिता ने इसमें खूबसूरत ट्रांसपेरेंट शिफॉन साड़ी पहनी हुई है। अंकिता लोखंडे इस वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “साड़ी डांस और अच्छा म्यूजिक, क्या मेल है।” अंकिता  लोखंड़े के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अंकिता के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

मराठी दुल्हन लुक में कराया था फोटोशूट

अंकिता लोखंडे ने पिछले दिनों एक फोटो शूट कराया था। जिसमें वह खूबसूरत मराठी दुल्हन के रूप में नजर आ रही थी। फोटोशूट में वह रेड कलर की साड़ी में बहुत सुंदर लग रही थी। अंकिता की फोटोज को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अंकिता से नाराज नजर आए थे। कई फैंस में कमेंट में उनसे सुशांत को लेकर सवाल किए थे। फैंस ने पूछा था कि क्या अब वह सुशांत के लिए न्याय की मांग नहीं कर रही। वहीं कुछ फैंस ने तो उनसे गुजारिश की कि वह सुशांत के लिए न्याय मांगती रहे।

इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज से की है शुरुआत

बता दें, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज’ से की थी। इसके बाद साल 2009 में एक्ट्रेस ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ किया। इस सीरियल के बाद अंकिता लोखंडे की लोकप्रियता बहुत बढ़ गई थी। अंकिता लोखंडे सीरियल के बाद घर घर का नाम बन गई थी। इस सीरियल में उन्होंने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। यहीं से असल जिंदगी में भी दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थी। अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद वह इस साल फिल्म बागी 3 में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.