वीडियो पोस्ट कर मुसीबतों में घिरी अंकिता लोखंडे, सुशांत के चाहने वालों ने खूब सुनाई खरी खोटी

14 जून का वो काला दिन आज भी सुशांत के चाहने वालों के ज़हन से जाता नहीं है। यही दिन था जब सुशांत हम सब को अलविदा कह कर इस दुनिया से रुखसत हो गए थे। मगर उनके जाने का ग़म आज तक उनके चाहने वाले और उनके परिवार वालों को है। यही वजह है 5 महीने से ज़्यादा का वक्त गुज़र चुका है मगर अब भी वे सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए लगे हुए हैं। वहीं CBI भी अभी तक मामले की तफ्तीश में लगी हुई है। हालांकि अभी तक उन्हें भी इस मामले में कोई ख़ास सुराग हाथ नहीं लग पाया है। 

वहीं सुशांत के लिए लगातार आवाज उठाने वाली उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे की नई पोस्ट देख कर कहा जा रहा है कि वो भी काफी हद तक अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं। हालांकि अंकिता का यूं सब कुछ भूल कर आगे बढ़ना सुशांत के चाहने वालों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आ रहा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उन्हें यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। 

दरसल हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिससे यह साबित होता है कि वे अपने जीवन में कितनी आगे बढ़ चुकी हैं। यही वजह है कि सुशांत के चाहने वाले उनकी इस बात से निराश हैं और उन्होंने सुशांत और उनके न्याय की लड़ाई को भूलने के लिए एक्ट्रेस को बुरा भला कहना शुरू कर दिया है।

 

अंकिता पर कटाक्ष करते हुए, ट्रोलर्स में से एक ने लिखा,’आप सचमुच बहुत खुश हो ना दीदी…क्या सुशांत को कभी न्याय नहीं मिलेगा।’ वहीं एक यूजर ने लिखा कि “बहुत दुख होता है कि सुशांत को अभी तक न्याय नहीं मिला और आप।” वहीं एक व्यक्ति ने लिखा कि “बहन सुशांत के जाने के बाद कुछ ज़्यादा ही खुश हो…राज़ क्या है? लगता है तुम भी उससे जेलस थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.