बॉयफ्रेंड विक्की जैन से मिलकर बहुत खुश हुई अंकिता लोखंडे, शेयर किया है रोमांटिक वीडियो

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। अंकिता लोखंडे पिछले कुछ सालों से विक्की जैन को डेट कर रही है। अंकिता सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ साथ विक्की जैन के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करती है।

अंकिता की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। हाल ही में अंकिता ने विक्की जैन के साथ एक क्यूट कैप्शन लिखकर वीडियो क्लिप शेयर की है। अंकिता ने यह वीडियो क्लिप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। वीडियो क्लिप में अंकिता और विक्की जैन का क्यूट और रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। उनके इस वीडियो क्लिप को अंकिता के कई फैन पेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं।

गोद में बैठ कर बनाया वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है। साथ ही अंकिता ने अपना एक हाथ विक्की के कंधे पर रख रखा है। वीडियो में दोनों कैमरा की तरफ देख कर मुस्कुरा रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने एक क्यूट कैप्शन भी शेयर किया है। अंकिता ने लिखा है कि, “माय बेबी इस हीयर”।

अंकिता और विक्की के इस क्यूट और  रोमांटिक वीडियो को बहुत पसंद किया है। बता दें कि पिछले दिनों भी अंकिता ने विक्की जैन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में अंकिता और विक्की एक सोफे पर बैठे हुए पोज दे रहे थे। तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने हार्ट शेप इमोजी यूज़ किया था। 

विक्की के लिए लिखा था यह मैसेज

अंकिता ने कुछ दिनों पहले विक्की के लिए अपनी फीलिंग शेयर करते हुए एक पोस्ट किया था। उन्होंने अपनी और विक्की की तस्वीर शेयर करते हुए हैं कैप्शन में उनके लिए एक मैसेज लिखा था। अंकिता ने लिखा था कि, उनके पास शब्द नहीं है कि वह विक्की के लिए कुछ लिख सके। वह भगवान का शुक्रिया अदा करती है कि उन्होंने विक्की को उनका दोस्त और हमसफर बनाकर भेजा है। इसके बाद अंकिता ने विक्की को हमेशा का साथ देने के लिए थैंक्यू कहा।

अंकिता ने उन्हें उनका सपोर्ट सिस्टम बनने, हर मुसीबत में उनकी मदद करने, उन्हें और उनकी सिचुएशन को समझने के लिए भी थैंक्यू कहा। इसके बाद अंकिता ने विक्की से माफी मांगी क्योंकि उनकी वजह से सोशल मीडिया पर विक्की को बहुत कुछ सुनना पड़ रहा था।

सुशांत के परिवार का दे रही है साथ

अंकिता लोखंडे अपने एक्स बॉयफ्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में आ गई थी। अंकिता और सुशांत ने एक साथ सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया था। तब से ही दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। साल 2016 में किन्ही कारणों की वजह से दोनों अलग हो गए।

अंकिता और सुशांत की कॉमन फ्रेंड प्रार्थना बेहरे ने बताया था कि, सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद से अंकिता शॉक में चली गई थी। वह हमेशा रोती रहती थी। बता दे कि अंकिता लोखंडे ने सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई में सुशांत के परिवार का पूरा साथ दिया। वह शुरुआत से ही सुशांत के लिए न्याय मांगने की मुहिम का हिस्सा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.